Sri Ganganagar: आपसी रंजिश के चलते 2 गुटों में हुई मारपीट, Firing में 2 लोग घायल
Advertisement

Sri Ganganagar: आपसी रंजिश के चलते 2 गुटों में हुई मारपीट, Firing में 2 लोग घायल

जिले के श्री विजयनगर (Sri Vijaynagar) में नई धान मंडी गेट के पास सेक्टर 17 में देर शाम दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते मारपीट में गोली चलने से दो युवक घायल हो गए.  घायलों को श्री विजयनगर के सरकारी हॉस्पिटल (Government Hospital) में लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनो

आपसी रंजिश के चलते मारपीट में गोली चलने से दो युवक घायल हो गए.

Sri Ganganagar: जिले के श्री विजयनगर (Sri Vijaynagar) में नई धान मंडी गेट के पास सेक्टर 17 में देर शाम दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते मारपीट में गोली चलने से दो युवक घायल हो गए. 

घायलों को श्री विजयनगर के सरकारी हॉस्पिटल (Government Hospital) में लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों गंभीर घायलों को श्रीगंगानगर रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें- Churu में चोरों ने तीन घरों में बोला धावा, नगदी समेत लाखों का सामान किया पार

जानकारी के अनुसार, जितेंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 5 ने बताया कि उसके दोस्त अजय का शिवपुरी निवासी लब्बी के साथ 15 दिन पूर्व झगड़ा हो गया था, जिसका लब्बी को उलाहना देने पर विवाद बढ़ गया. देर शाम सूरतगढ़ के बाबा रामदेव के मेले में लब्बी मिला. वहां उसने उसे चुनौती दी. देर शाम अमित पंडित निवासी रायसिंहनगर आया हुआ था. उसके द्वारा लब्बी को टेलीफोन पर बात करने पर उसको सेक्टर 17 में आने की चुनौती दी. 

बातों में विवाद बढ़ गया और चुनौती स्वीकार करके शाम को वह अमित पंडित, अपने दोस्त मनप्रीत और मनु के साथ सेक्टर 17 पहुंच गया. इसी दौरान लब्बी, मनीष, लक्की, लब्बी की मां किन्नर और एक लड़का आते ही पांचों ने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी. लब्बी ने रिवॉल्वर से गोली चलाई तो जितेंद्र सिंह के पेट और हाथ पर लगी. मारपीट में घायल होने पर मन्नू ने अपने भाई कुलदीप को टेलीफोन करके बुलाया और कुलदीप को दोनों को मोटरसाइकिल पर बिठाकर श्री विजयनगर के सरकारी हॉस्पिटल में लाया. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रेफर कर दिया. इस दौरान पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज करके मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter-  Kuldeep goyal 

 

ये भी देखे

Trending news