Sri Ganganagar: रायसिंहनगर में BJP को लगा बड़ा झटका, 16 पार्षद Congress में हुए शामिल

राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका लगा है. रायसिंह नगर पालिका (Raisinghnagar Nagar palika) के उपाध्यक्ष हरीश डाबी समेत 16 पार्षद कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

Sri Ganganagar: रायसिंहनगर में BJP को लगा बड़ा झटका, 16 पार्षद Congress में हुए शामिल
8 बीजेपी के पार्षद और आठ निर्दलीय पार्षद हैं.

Sri Ganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका लगा है. रायसिंह नगर पालिका (Raisinghnagar Nagar palika) के उपाध्यक्ष हरीश डाबी समेत 16 पार्षद कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. सभी 16 पार्षद श्रीकरणपुर विधायक गुरमीत कुनर के निवास पहुंचे और कांग्रेस ने विश्वास व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की.

श्रीकरणपुर विधायक गुरमीत कुनर ने सभी को कांग्रेस (Congress) की सदस्यता दिलाई. जिसमें 8 बीजेपी के पार्षद और आठ निर्दलीय पार्षद हैं. विधायक गुरमीत कुनर ने कहा कि सभी पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी में विश्वास जताया है. हम उनका स्वागत करते हैं. आने वाले समय में उनके साथ खड़े रहेंगे. 

यह भी पढ़ें- BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, राज्य से सभी केंद्रीय मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल

वहीं, पालिका उपाध्यक्ष हरीश डाबी ने नगरपालिका के चेयरमैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है और कहा कि नगर पालिका में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही. इसके चलते हम कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं.

नगर पालिका अध्यक्ष मनीष मोहन ने कहा वर्तमान में नगर पालिका बोर्ड पर न ऐसा कोई संकट नहीं है. पूरे 5 साल जनता की सेवा करूंगा, रायसिंहनगर शहर की जनता  मेरे साथसाथ है. कांग्रेसियों ने  शफूगा छोड़ा है जिसकी एक-दो दिन में  हवा निकल जाएगी. उन्होंने कहा कि निर्दलीय भाजपा और कांग्रेस पार्षदों के सहयोग से उन्हें अध्यक्ष बनाया गया है. शहर के पार्षद मेरे कार्य से संतुष्ट हैं.