Sriganganagr: खुलेआम सड़कों पर घूम रहा कोरोना संक्रमित व्यक्ति, प्रशासन ने 'मूंदी आंख'

Sriganganagar News: व्यक्ति के 26 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई और 27 अप्रैल की रात्रि को संक्रमित व्यक्ति के घर पर रस्म ढाका का कार्यक्रम होता है. इसमें वो शख्स भी शामिल होता है.

Sriganganagr: खुलेआम सड़कों पर घूम रहा कोरोना संक्रमित व्यक्ति, प्रशासन ने 'मूंदी आंख'
खुलेआम सड़कों पर घूम रहा कोरोना संक्रमित व्यक्ति. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sriganganagar: गजसिंहपुर में कोरोना ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है तो वहीं, कोविड पॉजिटिव व्यक्ति की बड़ी लाहपरवी भी लगातार सामने आ रही है. कोरोना संक्रमित व्यक्ति अपने घर से बाहर बिना मास्क के सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं जिससे वार्ड में संक्रमण का खतरा बना हुआ है. इस लापरवाही पर जिम्मेदार प्रशासन तक भी सुध नहीं ले रहा है.

संक्रमित व्यक्ति की लापरवाही के आगे गजसिंहपुर का प्रशासन भी बेबस नजर आ रहा है. बता दें कि संक्रमित व्यक्ति की 26 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी और 27 अप्रैल की रात्रि को संक्रमित व्यक्ति के घर पर रस्म ढाका का कार्यक्रम होता है. इसमें कोरोना संक्रमित व्यक्ति भी शामिल होता है.

ये भी पढ़ें-Curfew के बावजूद Rajasthan में Corona बेकाबू, 15 दिन और बढ़ाई जा सकती हैं पाबंदियां!

 

यहां लोगों का आने जाने का सिलसिला जारी रहा. जब इसकी सूचना स्वस्थ्य विभाग को देने की कोशिश की गई तो गजसिंहपुर CHC की चिकित्सा प्रभारी और CMHO ने फोन नहीं उठाया. स्वस्थ्य विभाग की ऐसी अनदेखी लोगों पर भारी पड़ सकती है. 

 

(इनपुट-कुलदीप गोयल)