निजी स्कूल संचालक द्वारा स्टूडेंट से मारपीट, पुलिस थाना के समक्ष दी धरने की चेतावनी
Advertisement

निजी स्कूल संचालक द्वारा स्टूडेंट से मारपीट, पुलिस थाना के समक्ष दी धरने की चेतावनी

 वार्ड नंबर 15 में स्थित एक निजी स्कूल संचालक द्वारा स्टूडेंट से तथाकथित मारपीट कर देने और स्कूल से पीड़ित को निकाल देने के मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया.

पीड़ित स्टूडेंट के परिजन और छात्र नेता एक साथ आए

Sri Ganganagar: वार्ड नंबर 15 में स्थित एक निजी स्कूल संचालक द्वारा स्टूडेंट से तथाकथित मारपीट कर देने और स्कूल से पीड़ित को निकाल देने के मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया, आज दोपहर पीड़ित स्टूडेंट अपने परिजनों और छात्र नेताओं के साथ आया और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्कूल के समक्ष धरना दिया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और यह कहकर समझाइश किया कि परिवाद पुलिस थाना में दें, जिसपर नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला
कक्षा दस के पीड़ित स्टूडेंट के पिता राजाराम सोनी द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने के लिए दिए गए. परिवाद में उल्लेख किया कि उसका पुत्र भूपेंद्र श्री गुरू हरीकृष्ण पब्लिक सेकंडरी स्कूल सादुलशहर में कक्षा दस में अध्ययनरत है. दस दिसंबर शुक्रवार को सुबह 11 बजे वह परमिशन लेकर पानी पीने गया था. इस पर प्रधानाध्यापक बलकौर सिंह ने बुलाया और उसके साथ फट्टी से मारपीट करने लगा. इससे उसके पुत्र के हाथ में चोट लगी और खून निकलने लग गया और वह कक्षा में चला गया.

यह भी पढ़ें-नए रीको औद्योगिक क्षेत्र में निर्माण कार्य जोरों पर, युवाओं को मिलेगा रोजगार

प्रधानाध्यापक बलकौर सिंह ने फिर कक्षा में जाकर उसके पुत्र भूपेंद्र को लात-घूसों और डंडों से पीटा. प्रधानाध्यापक उसके पुत्र भूपेंद्र को पूर्व में भी परेशान और मारपीट करता रहता था. सीआई सतवीर मीणा ने बताया कि परिवाद मिला है, जांच करवाई जा रही है. धरने का नेतृत्व करने वाले एसएफआई के जिला उपाध्यक्ष अमन सिंह धोलाचक ने कहा कि सोमवार तक मामला दर्ज नहीं हुआ तो पुलिस थाना के समक्ष धरना लगाया जाएगा.

धरना देने वालों में पूर्व पार्षद मेहताब गुरिया, एडवोकेट नवीन प्रताप राठौड, अनुराग, मोंटी मोर्या, दीपक, योगेश, प्रीत मदान, पंकज सियाग, अभय नागर, मनीष गोयल, वरूण सहित पीडित छात्र के पिता राजाराम सोनी आदि शामिल थे. संस्था प्रधान बलकौर सिंह ने कहा कि स्टूडेंट्स के लेट आने, कई बार बिना कहे स्कूल से जाने पर डांट-फटकार लगाई थी. मारपीट नहीं की गई है.

Report-Kuldeep Goyal

Trending news