Bikaner: बजट में ग्रामीण क्षेत्रों को ज्यादा प्राथमिकता देने पर रहेगा जोर, बोले- मंत्री मेघवाल
Advertisement

Bikaner: बजट में ग्रामीण क्षेत्रों को ज्यादा प्राथमिकता देने पर रहेगा जोर, बोले- मंत्री मेघवाल

 आपदा प्रबंधन एवं सहायता विभाग मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि राज्य के आगामी बजट में जिले के ग्रामीण क्षेत्रों को अधिक से अधिक सौगातें दिलाने के प्रयास होंगे. इसके लिए उच्च स्तर पर पुख्ता पैरवी की गई है.

 

आपदा प्रबंधन मंत्री मेघवाल से ग्रामीणों ने की मुलाकात.

Bikaner: आपदा प्रबंधन और सहायता विभाग मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि राज्य के आगामी बजट में जिले के ग्रामीण क्षेत्रों को अधिक से अधिक सौगातें दिलाने प्रयास रहेगा. यह बात उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों के विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से बातचीत के दौरान कही. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में सभी आधारभूत सुविधाएं मुहैया करवाने को संकल्पबद्ध है. पिछले तीन वर्षों में इस ओर विशेष ध्यान दिया गया है. इस बार उनका भी प्रयास रहेगा कि राज्य के आगामी बजट में ग्रामीण क्षेत्रों के लिए अधिक से अधिक घोषणाएं हों. इनके समयबद्ध क्रियान्वयन का लाभ आमजन को मिले।.

यह भी पढ़ेंः अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, इतने लीटर हथकढ़ शराब की जब्त

इस दौरान आपदा प्रबंधन मंत्री मेघवाल से भानीपुरा के शेरसिंह, शोभासर सरपंच जगसीर बाजीगर, कानासर के बाबूलाल गर्ग, 7 पीएचएम के ओमप्रकाश मेघवाल, गीगासर के जयप्रकाश, खारबारा के पूर्णाराम थालोड़, महावीर, हेतराम, सरपंच किशनलाल, बदरासर के बजरंग नाई, सियासर चौगान सरपंच खलील पड़िहार, 8 केवाइडी के ताराचंद मेघवाल, शिवलाल गोदारा, बुधराम चौधरी, मोतीगढ़ सरपंच रामसिंह, 40 केवाईडी सरपंच रामेश्वर गोदारा, सहित पूगल, दंतौर, हुंसगसर और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की. इसी प्रकार आमजन ने भी आपदा प्रबंधन मंत्री के समक्ष अनेक समस्याएं रखीं, जिनके निस्तारण के लिए उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया.

Report- Raunak Vyas

Trending news