केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पहुंचे बीकानेर, कहा- डूबता जहाज़ है कांग्रेस
Advertisement

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पहुंचे बीकानेर, कहा- डूबता जहाज़ है कांग्रेस

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल दो दिवसीय दौरे पर बीकानेर पहुंचे, जहां यूपी सहित चार राज्यों में चुनाव के नतीजे के बाद केंद्रीय मंत्री के बीकानेर पहुंचने पर रेलवे स्टेशन पर मेयर सुशीला कंवर ने भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया.

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पहुंचे बीकानेर

Bikaner: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल दो दिवसीय दौरे पर बीकानेर पहुंचे, जहां यूपी सहित चार राज्यों में चुनाव के नतीजे के बाद केंद्रीय मंत्री के बीकानेर पहुंचने पर रेलवे स्टेशन पर मेयर सुशीला कंवर ने भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया. इस बार यूपी चुनाव में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को सह प्रभारी के तौर पर पार्टी द्वारा बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी गई थी. ऐसे में इस चुनाव के बाद मंत्री मेघवाल का कद भी पार्टी में बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें- विधानसभा में राजेंद्र राठौड़ के सवालों पर महेश जोशी ने दिया जवाब, तो उपनेता प्रतिपक्ष बोले- आप मत बोलिए कुछ चीज़ों को ढका रहने दीजिए

बीकानेर पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री ने बातचीत करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस डूबता जहाज़ है. चुनावों में आए परिणाम ने इसकी निशानियां स्पष्ट कर दी है.मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि यह जो चार राज्य है, यह अलग-अलग विशेषताएं लिए हुए हैं और अलग-अलग क्षेत्रों में है. एक था गोवा समुद्र तट पर, एक मणिपुर नॉर्थ ईस्ट, एक था इधर उत्तराखंड सीमा पर, इधर मां गंगा की गोद में उत्तर प्रदेश, तो इन चारों राज्यों में स्पष्ट जनादेश भारतीय जनता पार्टी को मिलना निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए बहुत बड़ा दिन है, लेकिन मैं मतदाताओं का आभार प्रकट करना चाहता हूं, जिन्होंने गुड गवर्नेंस डेवलपमेंट को मोहर लगाई.

उन्होंने आगे कहा कि देखिए कई बार विषय आया कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, उसमें कोई बैठना भी नहीं चाहता, आपने अभी देखा उत्तराखंड में, गोवा में देखा, मणिपुर में देखा, अब उत्तर प्रदेश में देखा, पंजाब में देखा यह डूबते हुए जहाज की निशानियां है. देखिए वहां की उपस्थिति थोड़ी डिफरेंट थी जैसे प्रधानमंत्री जी ने कहा है भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता 5 साल पूरी मेहनत करेगा. पंजाब में पूरी मेहनत करेगा हां बिल्कुल उन्होंने यह कहा कि विकास वाद की जो राजनीति है इसको पंख लगना चाहिए.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की करारी हार पर इन दिग्गज नेताओं पर उठे सवाल, लगे नोट बटोरने के आरोप

उन्होंने कहा कि गुड गवर्नेंस की राजनीति को पंख लगने चाहिए और यूपी में मैंने देखा लोगों को स्पष्ट नजर आया अखिलेश के राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं थी. जैसे ही योगी जी आए महिला सुरक्षित हो गई. गुड गवर्नेंस, पीएम आवास, अखिलेश जी के समय बन ही नहीं रहे थे. नीति तो मोदी जी की उस समय भी थी. जैसे ही योगी जी आए 17 में पीएम आवास तेजी से बढ़ने लगे तो लोगों को लगा डबल इंजन की सरकार चाहिए. यह सब मुद्दा बने, जिससे उत्तर प्रदेश में हमें बहुत अच्छी सफलता मिली. पार्टी मुझे जहां दायित्व देती है. वहां मैं जाता हूं, मुझे पांडुचेरी भी दायित्व दिया था, मैं वहां भी जाकर आया, उत्तर प्रदेश में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी थी, मैं वहां में पार्टी का सिपाही हूं. बीकानेर में क्या प्रदेश में क्या पूरे देश में जश्न का माहौल है.
Report- Raunak Vyas

Trending news