बीकानेर बंद के दौरान उत्पात, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Advertisement

बीकानेर बंद के दौरान उत्पात, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कल देर रात अम्बेडकर सर्किल पर मौजूद एक दुकान के विवाद में एक युवक के पैर में दो गोली मारी दी गई थी . युवक के साथ बदमाशों ने खुलेआम सड़क पर मारपीट भी की थी

बीकानेर बंद के दौरान उत्पात , पुलिस कर करना पड़ा लाठीचार्ज

Bikaner : बीकानेर में दिन दहाड़े फ़ायरिंग की वारदात और मारपीट की घटना के बाद से बवाल मचा है. मामले को लेकर कोटगेट पर प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है. पुलिस ने बीकानेर बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा. इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन कर रही है. पुलिस ने स्थानीय नेता जेठानंद व्यास को भी हिरासत में लिया है. मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात है.

यहां भी पढ़ें : डिलीवरी बॉय की आंखों में मिर्ची फेंककर लूटा पार्सल

आपको बता दें कि कल देर रात अम्बेडकर सर्किल पर मौजूद एक दुकान के विवाद में एक युवक के पैर में दो गोली मारी दी गई थी . युवक के साथ बदमाशों ने खुलेआम सड़क पर मारपीट भी की थी. जिसका पूरा वीडियो सड़क पर मौजूद एक शख़्स ने अपने मोबाइल में क़ैद कर लिया था.

यहां भी पढ़ें : कपड़ा व्यापारी के शो रूम पर GST टीम का छापा, रिकॉर्ड जब्त

मारपीट और फायरिंग की घटना को लेकर दोनों पक्ष से जुड़े लोगों ने जमकर हंगामा किया और अम्बेडकर सर्किल पर जमकर उत्पात मचाया. मामला बिगड़ता देख पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर बुलवाया गया. इस दौरान पुलिस से साथ प्रदर्शनकारियों की नोंकझोंक भी हुई. मौके पर अभी भी भारी पुलिस जाब्ता तैनात है और पुलिस के आलाधिकारी मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

Report : Raunak Vyas

Trending news