पत्नी ने कर दिया पति का कत्ल, रो-रोकर पुलिस को सुनाई ये कहानी
Advertisement

पत्नी ने कर दिया पति का कत्ल, रो-रोकर पुलिस को सुनाई ये कहानी

रतनगढ़ तहसील के गांव बिरमसर में मंगलवार की सुबह संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत का मामला सामने आया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया.

पत्नी ने कर दिया पति का कत्ल, रो-रोकर पुलिस को सुनाई ये कहानी

Ratangarh: रतनगढ़ तहसील के गांव बिरमसर में मंगलवार की सुबह संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत का मामला सामने आया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया था. उक्त मामले में मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस के सामने रो-रोकर पति के कातिल को पकड़ने की गुहार लगाने वाली पत्नी ही हत्यारिन निकली.  

पुलिस को कल सूचना मिली की बिरमसर निवासी 38 वर्षीय युवक रणजीत ढोली ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसकी पत्नी ने फंदा खोलकर उसे जमीन पर लेटा दिया है. थाना प्रभारी संजय पूनिया ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया जहां पर परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. उक्त मामले में पुलिस ने जांच करते हुए मृतक की 30 वर्षीय पत्नी सरोज से जब गहनता से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच-सच उगल दिया. 

ये भी पढ़ें: Churu: कार से 5 लोग जा रहे थे करणी माता दर्शन करने, दो की हो गई दर्दनाक मौत

डीएसपी हिमांशु शर्मा ने बताया कि गांव बरमसर निवासी भंवर सिंह ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई रणजीत व उसकी पत्नी सरोज के साथ काफी समय से अनबन व झगड़ा चल रहा है. करीब 10 दिन पूर्व ही सरोज अपने ससुराल आई है. उसने अपने पीहर पक्ष के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी है. उक्त मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हो गया. रंजीत की पत्नी सरोज ने आपसी झगड़े में मारपीट कर गला घोट कर हत्या करने का आरोप स्वीकार कर लिया. आरोपी सरोज ने बताया कि काफी समय से रणजीत आदतन शराबी था तथा उसके साथ मारपीट करता था. रविवार रात में भी उसने उसके साथ मारपीट की इसके बाद आपस में दोनों में झगड़ा हुआ. सरोज ने उसका गला घोट दिया. जिससे रणजीत की मौत हो गई. सरोज व रणजीत के 3 बच्चे भी हैं. 

Trending news