Dungarpur: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को बुरी तरह पीटा, 5 हजार लूट को हुए फरार

Dungarpur Samachar: घटना के बाद पीड़ित युवक ने अपने परिजनों को फोन किया, जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और मनीष को जिला अस्पताल के भर्ती करवाया.

Dungarpur: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को बुरी तरह पीटा, 5 हजार लूट को हुए फरार
बाइक सवार बदमाशों ने युवक को बुरी तरह पीटा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दौवड़ा थाना क्षेत्र में कराता गांव के पास बीती रात घर जाते समय युवक के साथ मारपीट व लूट की वारदात का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस के अनुसार धावड़ी गांव निवासी मनीष पाटीदार डूंगरपूर शहर में उदयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट पर काम करता है. मनीष बीती रात काम निपटाकर बाइक पर डूंगरपूर शहर से अपने गांव घर के लिए निकला था. इस दौरान कराता गांव में तालाब के पास पीछे से बाइक सवार 4 बदमाश आए और उसे रोकते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-Banswara Samachar: लूट और हत्या के मामले का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

 

बदमाशो ने युवक के साथ बुरी तरह मारपीट की और उसके पास से 5 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए. इधर, घटना के बाद पीड़ित युवक ने अपने परिजनों को फोन किया, जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और मनीष को जिला अस्पताल के भर्ती करवाया.

वहीं, मामले की जानकारी दोवड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर दोवड़ा थानाधिकारी बंशीलाल पटेल जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: ACB के हत्थे चढ़े रिश्वतखोर, सहायक अभियंता व 2 ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार

 

(इनपुट-अखिलेश शर्मा)