राजस्थान: मौत बनकर सामने आया ऊंट, Biker King की सड़क हादसे में हुई मौत

श्रीनिवासन अपने तीन अन्‍य दोस्‍तों के साथ जैसलमेर जा रहे थे कि उनकी लग्‍जरी बाइक के सामने एक ऊंट आ गया. भाटी ने बताया कि सिर में गंभीर चोट के कारण उनकी वहीं मौत हो गयी

राजस्थान: मौत बनकर सामने आया ऊंट, Biker King की सड़क हादसे में हुई मौत
सड़क हादसे में बाइकर किंग रिचर्ड श्रीनिवासन की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: बेंगलुरू के जाने माने बाइकर किंग (Biker King) रिचर्ड श्रीनिवासन (Richard Srinivasan) की राजस्‍थान के जैसलमेर जिले में एक सड़क हादसे में मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब श्रीनिवासन की लग्‍जरी मोटर बाइक एक ऊंट से जा टकराई.

सानगढ़ पुलिस थाने के हैड कांस्‍टेबल सोनाराम भाटी ने बताया कि यह हादसा बुधवार की रात फतेहगढ़ उपखंड में हुआ. श्रीनिवासन अपने तीन अन्‍य दोस्‍तों के साथ जैसलमेर जा रहे थे कि उनकी लग्‍जरी बाइक के सामने एक ऊंट आ गया.

ये भी पढ़ें-अजमेर: महिला की हत्या मामले में प्रेमी को हुई आजीवन कारावास, कोर्ट ने लगाया जुर्माना

 

भाटी ने बताया कि सिर में गंभीर चोट के कारण उनकी वहीं मौत हो गयी. पोस्‍टमार्टम (Postmortem) के बाद शव गुरुवार को परिजनों को सौंप दिया गया. श्रीनिवासन बेंगलुरू के नारायण व चेन्‍नई के डा विजय व वेणुगोपाल के साथ टूर पर थे और उन्‍हें 23 जनवरी को बेंगलुरू पहुंचना था.

ये भी पढ़ें-बहन को पेपर दिलवाकर घर लौट रहे थे युवक, तभी हुए कुल्हाड़ी के वार और...

 

खबरों के अनुसार, श्रीनिवासन बाइक पर एशिया, यूरोप, अमेरिका व आस्‍ट्रेलिया में हजारों किलोमीटर लंबी अनेक यात्राएं कर चुके थे.

(इनपुट-भाषा)