डूंगरपुर में पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी ने की नए जिला अध्यक्ष की घोषणा

डूंगरपुर जिले में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता प्रभु पंड्या को इस बार जिले में बीजेपी को मजबूत करने की कमान सौंपी गई है. 

डूंगरपुर में पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी ने की नए जिला अध्यक्ष की घोषणा
जिला अध्यक्ष चुने जाने पर बीजेपी समर्थकों में खुशी का माहौल है.

डूंगरपुर: पंचायतीराज चुनावों से पहले बीजेपी ने अपने नए जिलाध्यक्ष की घोषणा कर दी है. डूंगरपुर जिले में बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता प्रभु पंड्या को इस बार जिले में बीजेपी को मजबूत करने की कमान सौंपी है. इधर, प्रभु पंड्या को जिला अध्यक्ष बनाये जाने पर उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है. उनके समर्थक व बीजेपी कार्यकर्ता उनके निवास पर पहुचकर बधाई देने में लगे है. 

वहीं, जिलाध्यक्ष बनने के बाद प्रभु पंड्या ने कहा कि निश्चित ही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष व वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें जिलाध्यक्ष के रूप में एक बड़ी जिम्मेदारी दी है. जिसे वे पार्टी के तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को साथ लेकर बखूबी निभाएंगे. पंड्या ने कहा कि बीजेपी में पिछले लंबे समय से संगठनात्मक कार्य चलता आ रहा है उसे और गति देने का प्रयास किया जाएगा.

साथ ही, पंड्या ने कहा कि जिले में कांग्रेस के अलावा तीसरी पार्टी बीटीपी जरूर चुनौती है, लेकिन बीजेपी धरातल स्तर पर मजबूत है. बीजेपी का हर कार्यकर्ता, पदाधिकारी एक सिपाही की तरह बूथ, गांव, पंचायत और बड़े स्तर पर सक्रिय रूप से काम कर रहा है. इसलिए आगामी पंचायतीराज चुनाव में भी बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी. 

पार्टी को एकजुट करने के सवाल पर पंड्या ने कहा कि बीजेपी में कोई भी बिखराव नहीं है. पहले से ही सभी एक हैं, लेकिन हो सकता है किसी के मतभेद हो लेकिन मन भेद कहीं नहीं है, इसलिए पार्टी बहुत ही मजबूत स्थिति में है.