Bypoll में Poonia को जीत का भरोसा, कहा-मोदी सरकार के कामकाज से मिलेगी विजय

राज्य की सुजानगढ़, राजसमंद व सहाड़ा विधानसभा सीटों के मौजूदा विधायकों का निधन हो चुका है. इसलिए इन सीटों पर उपचुनाव होने हैं.

Bypoll में Poonia को जीत का भरोसा, कहा-मोदी सरकार के कामकाज से मिलेगी विजय
सतीश पूनिया को उपचुनावों में जीत का भरोसा है. (फाइल फोटो)

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia) ने मंगलवार को विश्वास जताया कि राज्य में तीन विधानसभा क्षेत्रों के आगामी उपचुनाव में पार्टी जीत दर्ज करेगी. पूनियां ने मंगलवार को सालासर व सुजानगढ़ में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इससे पहले उन्होंने सालासर बालाजी मंदिर में धोक लगाई.

उल्लेखनीय है कि राज्य की सुजानगढ़, राजसमंद व सहाड़ा विधानसभा सीटों के मौजूदा विधायकों का निधन हो चुका है. इसलिए इन सीटों पर उपचुनाव होने हैं. पूनियां ने कहा,'भाजपा ने आगामी तीन विधानसभा उपचुनाव के कार्यकर्ता सम्मेलनों की शुरुआत की है. मुझे पूरा विश्वास है इन तीनों सीटों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से राष्ट्रवाद के विचार को मजबूत करते हुए भाजपा शानदार जीत दर्ज करेगी.'

पूनियां ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे राज्य में एक बार कांग्रेस, एक बार भाजपा सरकार की जो परिपाटी चल रही है उसे खत्म कर भाजपा को सदैव के लिए अभेद्य और अजेय बनाने के संकल्प से काम करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश मुखिया के नाते उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि पार्टी 2023 में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आए.

(इनपुट-भाषा) 

ये भी पढ़ें-BJP के काफिले में दिखी 145 गाड़ियां, Poonia बोले- शक्ति प्रदर्शन नहीं, सबका प्यार है