close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान विधानसभा में उठा पवन व्यास हत्याकांड मामला, बीजेपी ने की CBI जांच की मांग

 इस हत्याकांड में आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मृतक के पिता नोहर से जयपुर के लिए 350 किलोमीटर लंबी पदयात्रा पर निकले हैं.

राजस्थान विधानसभा में उठा पवन व्यास हत्याकांड मामला, बीजेपी ने की CBI जांच की मांग
दयात्रा के जयपुर पहुंचने के साथ सोमवार को विधानसभा का घेराव किया जाएगा.

जयपुर: नोहर के बहुचर्चित पवन व्यास हत्याकांड में पीड़ित परिवार को 21 माह बीत जाने के बाद भी न्याय ना मिलने का मामला गुरुवार को राज्य विधानसभा में भी उठा. शून्यकाल में बीजेपी के अभिनेष महर्षि ने पर्ची के माध्यम से यह मामला उठाते हुए मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जानी चाहिए ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके. 

बीजेपी के अभिनेष महर्षि ने सदन में मामले पर प्रकाश डालते बताया कि पुलिस प्रशासन का भी इसमें षड़यंत्र अंदेशा नजर आता है. उसके चलते ही पुलिस आज तक हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई. सरदारशहर प्रकरण में जो सी आई और एसपी हैं, वे ही उस समय वहां थे. उनकी संदिग्ध भूमिका के कारण ही हत्याकांड पर पर्दा पड़ा हुआ है. पीड़ित परिवार का पिता न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है. 

अभिनेष महर्षि ने बताया कि वह न्याय की मांग को लेकर पदयात्रा करते जयपुर पहुंच रहा है. पीड़ित परिवार की माली हालात तथा वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी जब विपक्ष में थे तो नोहर में शासन आने पर सीबीआई जांच का भरोसा देकर आए थे. उनकी सीबीआई जांच तथा पीड़ित परिवार को न्याय की मांग का नोहर से कांग्रेस विधायक अमित चाचाण ने भी समर्थन किया.

गौरतलब है कि इस हत्याकांड में आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मृतक के पिता नोहर से जयपुर के लिए 350 किलोमीटर लंबी पदयात्रा पर निकले हैं. यह पदयात्रा रविवार को जयपुर पहुंचेगी. साथ ही पदयात्रा के जयपुर पहुंचने के साथ सोमवार को विधानसभा का घेराव किया जाएगा.