जयपुर जा रही रानीखेत एक्सप्रेस में युवतियों के साथ छेड़छाड़, यूपी BJP का नेता आरोपी

दिल्ली से जयपुर जाने वाली रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन में थर्ड एसी (AC-3) क्लास के कम्पार्टमेंट में आरोपी ने जयपुर आ रही करीब दर्जन भर युवतियों से छेड़खानी की. 

जयपुर जा रही रानीखेत एक्सप्रेस में युवतियों के साथ छेड़छाड़, यूपी BJP का नेता आरोपी
जीआरपी ने गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर आरोपी को हिरासत में लिया.

दामोदर प्रसाद, जयपुर: दिल्ली(Delhi) से जयपुर(Jaipur) जाने वाली रानीखेत एक्सप्रेस(Ranikhet Express) ट्रेन में युवतियों के साथ छेड़खानी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ट्रेन के थर्ड एसी (AC-3) क्लास के कम्पार्टमेंट में आरोपी ने जयपुर आ रही करीब दर्जन भर युवतियों से छेड़खानी की. 

युवतियों ने आरोप लगाया कि आरोपी सोमदत्त शर्मा ने उस वक्त युवतियों को छेड़ा जब वो सो रहीं थीं, जब छेड़खानी का विरोध करने पर भी सोमदत्त बाज़ नहीं आया तो युवतियों ने ट्रेन से ही कंट्रोल रूम को फोन पर उनके साथ हुई छेड़खानी की शिकायत कर दी.

महिला सशक्तिकरण और सुरक्षा के कितने भी दावे किए जाएं, लेकिन कुछ मनचले अपने हरकतों से बाज़ ही नहीं आ रहे हैं. रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. ट्रेन में दिल्ली से जयपुर आ रही युवतियों के साथ छेडखानी का ज़ीरो FIR का मामला जयपुर जीआरपी थाने में दर्ज हुआ है. थर्ड एसी डिब्बे में सवार एक दर्जन से ज्यादा युवतियां जयपुर आ रही थीं. थर्ड एसी डिब्बे में सवार आरोपी सोमदत्त शर्मा ने रात का फायदा उठाते हुए युवतियों से छेड़खानी की. 

अलवर रेलवे स्टेशन की है घटना
अलवर रेलवे स्टेशन पर पहले युवतियों के साथ छेड़खानी होने की घटना बताई जा रही है. ट्रेन में सवार युवतियों ने रात को ही पुलिस कंट्रोल नम्बर पर फोन कर उनके साथ छेड़खानी होने की सूचना दी थी. 

जीआरपी ने आरोपी को लिया हिरासत में
जीआरपी ने गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर आरोपी को हिरासत में लिया. सूत्रों ने बताया कि रात को ट्रेन में सोते समय आरोपी सोमदत्त ने उनसे छेड़खानी की. उन्होंने इस बाबत जयपुर जीआरपी थाने में जीरो एफआईआर पर दर्ज करवाई है. रिपोर्ट के आधार पर जीआरपी ने आरोपी को हिरासत में लिया. रिपोर्ट और आरोपी को अलवर रेलवे स्टेशन जीआरपी को भेज दिया है.

बैठक में शामिल होने जा रहा था आरोपी
सूत्र बताते हैं कि आरोपी कल जोनल रेलवे यूजर कोर कमेटी में शामिल होने के लिए जयपुर आ रहा था. आरोपी यूपी में बीजेपी पदाधिकारी भी बताया जा रहा है.

Edited BY: सतेंद्र यादव, twitter: @satendradeepu