बीजेपी नेता का गहलोत सरकार पर हमला, कहा- कुर्सी बचाने के लिए संघ पर लगा रहे गलत आरोप

शहर जिला अध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया हर मोर्चे पर फेल हो रहे हैं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर अंगुली उठाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

बीजेपी नेता का गहलोत सरकार पर हमला, कहा- कुर्सी बचाने के लिए संघ पर लगा रहे गलत आरोप
जगत नारायण जोशी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया हर मोर्चे पर फेल हो रहे हैं.

अरुण हर्ष, जोधपुर: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के प्रदेश संगठन के आवाहन पर पूरे प्रदेश में बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ता द्वारा राज्य सरकार (State Government) के खिलाफ धरना प्रदर्शन (Protest) किया जा रहा है. 

उसी कड़ी में जोधपुर में भी मेडिकल चौराहे के पास स्थित गांधी प्रतिमा के पास बीजेपी (BJP) देहात और शहर जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उपवास धरना दिया. 

बीजेपी (BJP) जिला अध्यक्ष जगत नारायण जोशी (Jagat Narayan Joshi) ने बताया कि वर्तमान की राज्य सरकार की विफलता के खिलाफ एवं बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश संगठन के आह्वान पर जोधपुर में भी प्रदर्शन किया जा रहा है. 

शहर जिला अध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया हर मोर्चे पर फेल हो रहे हैं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर अंगुली उठाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं जबकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राष्ट्र निर्माण के लिए कार्य कर रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के लिए और सोनिया गांधी को खुश रखने के लिए संघ पर आरोप लगा रहे हैं.

जिलाध्यक्ष जोशी ने कहा कि समय रहते मुख्यमंत्री या तो प्रदेश की जनता से किए गए वादे पर खरी उतरे नहीं तो आने वाले दिनों में सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा.