झालावाड़ में बर्थडे पार्टी के दौरान BJP नेताओं ने उड़ाई कोविड नियमों की 'धज्जियां'

जनप्रतिनिधि और बीजेपी पदाधिकारी सांसद कार्यालय के बाहर ही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाते रहे. यहां तक कि, अधिकांश बीजेपी नेताओं ने मुंह पर मास्क तक लगाना जरूरी नहीं समझा.

झालावाड़ में बर्थडे पार्टी के दौरान BJP नेताओं ने उड़ाई कोविड नियमों की 'धज्जियां'
बीजेपी कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई.

महेश पारीक/झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय जैन के जन्मदिन पर समर्थक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्साह दिखाया और सांसद कार्यालय के बाहर ही केक काटकर खुशियां मनाई. लेकिन, इन सबके बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों ने कोरोना आपदा के दौरान जारी की गई गाइडलाइन, की भी जमकर धज्जियां उड़ाई.

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी झालावाड़ के जिलाध्यक्ष संजय जैन का गुरुवार को जन्मदिन था. ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने सुबह से ही झालावाड़ तथा झालरापाटन के विभिन्न जगहों पर बधाई के कार्यक्रम आयोजित किए.

इसके बाद देर शाम बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय जैन सांसद कार्यालय पहुंचे. यहां कार्यालय के बाहर ही टेबल पर रखकर केक काटा गया और एक-दूसरे केक खिलाने के साथ माला पहनाकर खुशियां मनाई गई. इस दौरान क्षेत्रीय विधायक नरेंद्र नागर, कालूराम मेघवाल व गोविंद रानीपुरिया सहित वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीकृष्ण पाटीदार व दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

bjp

इन सबके बीच लापरवाही की भी बानगी देखने को मिली. जब जनप्रतिनिधि और बीजेपी पदाधिकारी सांसद कार्यालय के बाहर ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की जमकर धज्जियां उड़ाते रहे. यहां तक कि, अधिकांश बीजेपी नेताओं ने मुंह पर मास्क तक लगाना जरूरी नहीं समझा.

गौरतलब है कि, झालावाड़ जिले में कोरोना संक्रमण पूरी तरह बेकाबू हो चुका है और संक्रमितो की संख्या 721 पर पहुंच गई है. ऐसे में जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग सहित जनप्रतिनिधियों की भी जिम्मेदारी बनती है कि, नागरिकों को सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क उपयोग की सलाह दें. लेकिन जन्मदिन के उत्साह में विधायकों से लेकर जिलाध्यक्ष तक हर कोई इस गाइडलाइन नियमों की धज्जियां उड़ाता नजर आया.