बकाया पैसे मांगने पर BJP महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष ने सौंप दी नाबालिग लड़की..

आरोपी बीजेपी (BJP) नेत्री सुनीता वर्मा ने लाइट फिटिंग के बकाया पैसे मांगने पर आरोपी राजूलाल रैगर को नाबालिग को सौंप दिया. 

बकाया पैसे मांगने पर BJP महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष ने सौंप दी नाबालिग लड़की..
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अरविंद सिंह, सवाई माधोपुर: बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म कराने के मामले में आज फिर एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

मामले की आरोपी बीजेपी (BJP) नेत्री सुनीता वर्मा ने लाइट फिटिंग के बकाया पैसे मांगने पर आरोपी राजूलाल रैगर को नाबालिग को सौंप दिया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. इसके चलते महिला थाना पुलिस ने आज नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी राजूलाल रैगर निवासी खड्‌डा कॉलोनी को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- BJP महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पर लगा नाबालिग से देह व्यापार करवाने का आरोप, केस दर्ज

मामले की जांच कर रहे महिला प्रकोष्ठ के पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश सौलंकी ने बताया कि आरोपी राजूलाल रैगर ने नाबालिग से दुष्कर्म कराने की आरोपिया बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा के घर पर लाइट फिटिंग का काम किया था. लाइट फिटिंग होने के बाद आरोपी ने लाइट फिटिंग के बकाया लगभग तीन हजार रुपये आरोपिया सुनीता वर्मा से मांगे. इस पर आरोपिया ने राजूलाल को नाबालिग को सौंप दिया. इसके बाद आरोपी नाबालिग को लेकर एक होटल में गया तथा उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

पुलिस ने जांच के बाद नाबालिग के बताए अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले में पुलिस अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में और भी आरोपियों के सामने आने की संभावना है. वहीं, मामले की मुख्य आरोपी सुनीता वर्मा और उसका सहियोगी हीरालाल पुलिस रिमांड पर है.