close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान के बारां में भाजपा विधायक पर जानलेवा हमला

राजस्थान के बारां जिले में 20 वर्षीय व्यक्ति ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर भाजपा विधायक अतरू रामपाल मेघवाल को जलाने की कोशिश की लेकिन विधायक के समर्थकों ने उन्हें एक तरफ खींचकर उनकी जान बचायी।

कोटा : राजस्थान के बारां जिले में 20 वर्षीय व्यक्ति ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर भाजपा विधायक अतरू रामपाल मेघवाल को जलाने की कोशिश की लेकिन विधायक के समर्थकों ने उन्हें एक तरफ खींचकर उनकी जान बचायी।
पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जो घटना के बाद से फरार है।

मेघवाल ने हालांकि आरोप लगाया कि यह उनके खिलाफ विरोधियों की ‘राजनीति से प्रेरित साजिश’ है। थाना प्रभारी विजय शंकर शर्मा ने बताया कि लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए विधायक बुधवार शाम बारां शहर के दौरे पर थे जहां करीब 7.30 बजे भीड़ में से चारव सक्सेना नामक एक व्यक्ति निकला और उसने विधायक का अभिवादन किया। इसके बाद उसने विधायक पर एक बोतल फेंका, जिसमें कुछ तरल पदार्थ था। 

विधायक समर्थकों को इस बात का अंदाजा हो गया था कि बोतल फेंकने वाला शख्स विधायक की हत्या करना चाहता है। तुरंत समर्थकों ने विधायक को घेरे में ले लिया और बोतल फेंकने वाले उस शख्स को पकड़ने की कोशिश की जो माचिस की तिल्ली जलाने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद वह घटनास्थल से भागने में सफल रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की तहकीकात जारी है।