बीजेपी ने कांग्रेस उम्मीदवार पर उठाये सवाल, कहा-बलात्कार के आरोप के बावजूद दिया टिकट

बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने पॉलिटिकल टूरिज्म को बढ़ावा दे रखा है.  

बीजेपी ने कांग्रेस उम्मीदवार पर उठाये सवाल, कहा-बलात्कार के आरोप के बावजूद दिया टिकट
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार केसी वेणुगोपाल के नॉमिनेशन फॉर्म में दी गई जानकारी में 376 और 354 धाराओं का उल्लेख किया गया है. उसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने पॉलिटिकल टूरिज्म को बढ़ावा दे रखा है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में मध्य प्रदेश, गुजरात सहित देश भर के राजनेता टूरिज्म पर आ रहे हैं. जहां तक राज्यसभा की बात है कांग्रेस के पास बाहरी उम्मीदवार की बजाए राजस्थान में इनसे कई गुना ज्यादा प्रतिभाशाली लोग हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने जो बाहरी उम्मीदवार बनाया उनके खिलाफ बलात्कार जैसे बेहद संगीन आरोप हैं.

कांग्रेस के अंदर खाने भी इस बात को लेकर चर्चा है कि क्या राजस्थान कांग्रेस में कोई काबिल आदमी नहीं था? कांग्रेस वर्कर पर्यटन के लिए ही भेजना था तो कोई साफ छवि का उम्मीदवार बनाते. इससे यह जाहिर होता है कि अशोक गहलोत ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए वेणुगोपाल को उपकृत किया है.

ये भी पढ़ें: Coronavirus से अगले 3 महीने में बड़े नुकसान की आशंका, यहां निवेश करने से बचे

भाजपा की ओर से दूसरा उम्मीदवार उतारने पर पूनिया ने कहा कि हमारे पास 23 विधायक सर प्लस हैं और कांग्रेस में असंतोष है इसका फायदा जरूर हमें मिलेगा. उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में हमारे पास खोने को कुछ नहीं है, पाने को बहुत कुछ है.

गौरतलब है कि यह सूचना राजस्थान प्रदेश कांग्रेस केऑफिशियल ट्विटर से शेयर की गई थी उसके बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है.