close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बीजेपी से परेशान जनता बना चुकी है सरकार बदलने का मन- सचिन पायलट

क्षेत्र की आधी से ज्यादा विधानसभा सीटों के नाम लेकर उन्होंने कहा कि सब जगह कांग्रेस का माहौल है. इससे साफ लग रहा है कि सरकार कांग्रेस की ही बनेगी. 

राजस्थान: बीजेपी से परेशान जनता बना चुकी है सरकार बदलने का मन- सचिन पायलट
फाइल फोटो

सीकर: कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि भाजपा को जनता की याद चुनाव के समय आती है. पायलट ने सोमवार को नीमकाथाना/पाटन/दांतारामगढ़ में चुनावी सभाओं में भाजपा सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जब प्रदेश पांच साल अकाल से जूझ रहा था, बलात्कार और एनकाउंटर हो रहे थे, तब तो सरकार ने जनता की सुध नहीं ली और अब चुनाव आते ही उन्हें जनता की याद आ रही है.

क्षेत्र की आधी से ज्यादा विधानसभा सीटों के नाम लेकर उन्होंने कहा कि सब जगह कांग्रेस का माहौल है. इससे साफ लग रहा है कि सरकार कांग्रेस की ही बनेगी. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी क्योंकि राजस्थान में जनता भाजपा से परेशान हो चुकी है और जनता सरकार बदलने का पूरा मानस बना चुकी है.

इस दौरान पायलट ने वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा पर भी कई सवाल उठाए. पायलट ने कहा कि महलों में रहने वाली महारानी कहती है कि मैं तो जनता के दिल पर राज करती हूं,लेकिन तब जनता का प्यार कहां चला गया था, जब गौरव यात्रा के बीच महारानी को गाड़ी से हेलीकॉप्टर में सवार होना पड़ा था. बीजेपी ने लाभार्थियों का सम्मेलन कर सरकारी खजाने से करोड़ो रुपए लुटाए. यदि यही पैसा गरीबों के लिए योजनाओं में काम आता तो कितना सही होता. लेकिन राजे सरकार ने सरकारी खजाने से जमकर लूट मचाई.

इसके साथ साथ पायलट ने प्रधानमंत्री की रैलियों को भी निशाना बनाया.पायलट का कहना था कि प्रधानमंत्री की सभाओं के दौरान काले रंग की शर्ट पहनान अलॉउ नहीं था,काले रंग के कपडे खुलवाए गए.लेकिन हमारी सभाओं में काले,नीले कोई रंग के कपडे पहनकर आ सकते है.

गौरतलब है कि राजस्थान में 7 दिसंबर को एक ही चरण में प्रदेश की 199 सीटों पर मतदान होना है. जिसके बाद 11 दिसंबर को चुनावों के नतीजे सामने आएंगे. 

(इनपुट भाषा से भी)