close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी के आरपों पर बीजेपी का जवाब, कहा- पहले आपसी कलह को सुलझाए कांग्रेस

खरीफ और रबी सीजन में एमएसपी बढ़ाने का काम बीजेपी सरकार ने किया हैं. शिक्षा के क्षेत्र में राजस्थान 26 की बजाय अब दूसरे स्थान पर हैं. 

राहुल गांधी के आरपों पर बीजेपी का जवाब, कहा- पहले आपसी कलह को सुलझाए कांग्रेस

जयपुर: कांग्रेस के मंचों पर बीजेपी सरकार पर लगाए आरोपों पर जवाब देने के लिए मंत्री अरूण चतुर्वेदी सामने आए. बीजेपी के नए मीडिया सेंटर में मुखातिब होते हुए चतुर्वेदी ने कहा कि हम सर्वधम समभाव की राजनीति करते हैं. हमारा एजेंडा विकास का हैं. कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने अपने राष्ट्रीय नेतृतव को गलत जानकारी दी, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. पानी के मसले पर कांग्रेस सरकार ने 12 हजार करोड़ रुपए खर्च किए हमने बीस हजार करोड़ रुपए की राशि खर्च की.

खरीफ और रबी सीजन में एमएसपी बढ़ाने का काम बीजेपी सरकार ने किया हैं. शिक्षा के क्षेत्र में राजस्थान 26 की बजाय अब दूसरे स्थान पर हैं. मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को सचिन पायलट और अशोक गहलोत की आपसी दरार को दूर करने पर ध्यान देना चाहिए. मोटरसाइकिल और कार में बैठाने से इन दोनों नेताओं का आपसी मतभेद दूर नहीं होने वाला हैं. जनता इसे देख रही हैं.  

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी रण में उठाएं सवालों का जवाब बीजेपी के प्रदेश स्तरीय वरिष्ठ नेता ने दिया. बीजेपी ने उन तमाम दावों को झुठला दिया जिन्हें सभाओं में आधार बनाकर कांग्रेस ने निशाना साधा था. बीजेपी का दावा विकास का है और साथ में यह भी कि वो सत्ता में फिर से आ रहे हैं. गौरतलब है कि राहुल गांधी बुधवार को झालावाड़ पहुंचे थे और गुरुवार को उन्होंने सीकर में जनता को संबोधित करने के दौरान बीजेपी पर कई हमले किए थे.