कोरोना संक्रमण के आंकड़ों को लेकर BJP गंभीर, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

प्रदेश में जिस गति से कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है. उसको लेकर बीजेपी ने गहरी चिंता जताई है. 

कोरोना संक्रमण के आंकड़ों को लेकर BJP गंभीर, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला
फाइल फोटो

प्रदीप सोनी, चौमूं: प्रदेश में जिस गति से कोरोना संक्रमित (Coronavirus) मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है. उसको लेकर बीजेपी ने गहरी चिंता जताई है. वहीं, भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. BJP के प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कोविड-19 की लड़ाई में सरकार ने नो मास्क नो एंट्री अभियान की शुरुआत की, लेकिन यह अभियान महज एक स्लोगन बनकर रह गया.

इस चुनावी समर में भी अधिकांश नेता, मंत्री बिना मास्क के चुनावी यात्राओं में देखे जा सकते  हैं. ऐसे में कोरोना की लड़ाई कैसे लड़ी जाएगी. बिना मास्क के नेताओं और मंत्रियों की तस्वीरें भी कई जगह वायरल होती हैं. इससे लगता है कि महज यह अभियान एक स्लोगन बनकर रह गया है. 

वहीं, RUHS में भर्ती कोरोना मरीजों की मौत होने के मामले में रामलाल शर्मा ने कहा जिस तरह से मरीजों के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है. इससे सरकार के प्रबंधन पर सवाल तो खड़ा होता है. सरकार को इसकी जांच कराकर कार्रवाई करनी चाहिए. 

वहीं, सरकार के मंत्री RUHS में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजो से अब मुलाकात कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं. मंत्री जी को भी RUHS की अब याद आई है .जब कोरोना आया था उस समय ही दौरा कर प्रबंधो का जायजा लिया होता तो कोविड-19 की लड़ाई में और मदद मिल जाती. RUHS में लापरवाही से मरने वाले मरीजों के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने की मांग भी रामलाल शर्मा ने की है.

 

ये भी पढ़ें: माइक्रो प्लानिंग कर कोविड संक्रमण को हर हाल में नीचे लाना है: अशोक गहलोत