धौलपुर: बीजेपा ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान उड़ाई कोविड नियमों की धज्जियां

जुलूस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंक कर कांग्रेस सरकार के खिलाफ बिजली की बढ़ी हुई दरों के विरोध में नारेबाजी की गई.

धौलपुर: बीजेपा ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान उड़ाई कोविड नियमों की धज्जियां
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है.

भानु शर्मा/धौलपुर: धौलपुर जिले के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने सोमवार को 'हल्ला बोल' कार्यक्रम के तहत कांग्रेस सरकार के खिलाफ वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए, जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत भाजपाइयों ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की जमकर धज्जियां उड़ाई.

धौलपुर शहर के सिटी जुबली हॉल के पास आम सभा कर जुलूस निकाला गया. जुलूस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और कांग्रेस सरकार के खिलाफ बिजली की बढ़ी हुई दरों के विरोध में नारेबाजी की गई. इसके बाद भाजपाई विद्युत निगम कार्यालय पहुंचे और अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा.

इतना ही नहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी हुई दरों एवं किसानों की कर्ज माफी नहीं होने का आरोप लगाते हुए गहलोत सरकार को 'निकम्मी' बताया है. बीजेपी जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा ने बताया कि 20 माह पूर्व कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने किसानों से वादा किया था कि बिजली की दरें नहीं बढ़ाई जाएंगी. किसानों की कर्ज माफी की जाएगी, लेकिन कांग्रेस सरकार बनने के बाद बिजली की दरों में भारी वृद्धि की गई है. उसके ऊपर सर चार्ज भी आमजन पर लगाया जा रहा है.

श्रवण कुमार वर्मा ने कहा कि कोरोना काल में हर वर्ग महंगाई, व्यापार एवं रोजगार से परेशान है. उसके बावजूद राज्य सरकार लगातार विद्युत दरों में बढ़ोतरी कर रही है. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ कुठाराघात किया है. जिसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है. 

भाजपाइयों ने अधीक्षण अभियंता कार्यालय पहुंचकर विद्युत निगम के खिलाफ भी जमकर नारे लगाए. गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी का मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने बिजली की बढ़ी हुई दरों में कमी नहीं की तो आंदोलन किया जाएगा.