बीजेपी ने विज्ञापन को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना, सदबुद्धि के लिए कराया यज्ञ

देवेंद्र सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि पूरे देश के राष्ट्र पुरुष महाराणा प्रताप को महान बताने में कांग्रेस को आपत्ति है लेकिन राहुल गांधी के कुछ नहीं होने के बावजूद सरकारी खर्च पर उनका विज्ञापन लगाया गया.

बीजेपी ने विज्ञापन को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना, सदबुद्धि के लिए कराया यज्ञ
देवेंद्र सिंह ने प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए विज्ञापन पर राहुल गांधी की तस्वीर को लेकर आपत्ति जताई

जयपुर/ मनवीर सिंह: प्रदेश में सरकार बदलने के बाद राजस्थान सरकार का एक विज्ञापन अचानक विवाद का विषय बन गया है. इस विज्ञापन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का चित्र भी चस्पा किया गया है. अजमेर में भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र सिंह शेखावत ने विरोध करते हुए इसे कांग्रेस का दोहरा चरित्र बताया.

उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन भी किया कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश की कांग्रेस सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया. देवेंद्र सिंह शेखावत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस दोहरे चरित्र का पालन कर रही है. देवेंद्र ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा जब राजस्थान गौरव यात्रा की गई थी तो कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए कहा कि वह सरकारी खर्च पर अपनी यात्रा कर रहीं है. 

जिसके बाद अब कांग्रेस खुद सरकारी खर्च से कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के विज्ञापन लगा रही है. देवेंद्र सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि पूरे देश के राष्ट्र पुरुष महाराणा प्रताप को महान बताने में कांग्रेस को आपत्ति है लेकिन राहुल गांधी के कुछ नहीं होने के बावजूद सरकारी खर्च पर उनका विज्ञापन लगाया गया. यह कांग्रेस ने किस नीति के तहत किया है. शेखावत ने कहा कि इस मामले में जल्द ही जनहित याचिका दायर की जाएगी.