भीलवाड़ा: धमाके के साथ लगी बलिनो में आग, दुल्हन को लेकर लौट रही कार जलकर राख

दूल्हा सतीश अपनी नई नवेली जीवनसंगिनी हेमलता को लेकर कुरज से मांडल वापस अपने घर लौट रहे थे तभी पौटला के पास अचानक गाड़ी से धुआं निकलना शुरू हो गया. गाड़ी में बैठे लोगों को जलने की बदबू आई, तो ड्राइवर हिम्मत सिंह ने सड़क किनारे गाड़ी रोकी और सभी को उतरने को कहा.

भीलवाड़ा: धमाके के साथ लगी बलिनो में आग, दुल्हन को लेकर लौट रही कार जलकर राख
ड्राइवर हिम्मत सिंह ने सड़क किनारे गाड़ी रोकी और सभी को उतरने को कहा.

दिलशाद खान, भीलवाड़ा: जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब तेज धमाके के साथ एक बलेनो कार में आग लग गई. कार उस समय शादी के बाद एक नई नवेली दुल्हन को लेकर वापस लौट रही थी तभी अचानक ये हादसा हो गया हालांकि गाड़ी में बैठे सभी लोग सुरक्षित बच गए.

जानकारी के अनुसार, दूल्हा सतीश अपनी नई नवेली जीवनसंगिनी हेमलता को लेकर कुरज से मांडल वापस अपने घर लौट रहे थे तभी पौटला के पास अचानक गाड़ी से धुआं निकलना शुरू हो गया. गाड़ी में बैठे लोगों को जलने की बदबू आई, तो ड्राइवर हिम्मत सिंह ने सड़क किनारे गाड़ी रोकी और सभी को उतरने को कहा.

सभी लोग गाड़ी से उतर कर बाहर आ गए और दूल्हा-दुल्हन को भी बाहर निकाल लिया गया. कुछ ही देर में गाड़ी में तेज धमाका हुआ और देखते ही देखते पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई. ये सब देखकर हर कोई सहम गया हालांकि बड़ा हादसा टलने से सभी ने भगवान का शुक्रिया अदा किया.