बीएमएस श्रमिकों की हत्या-हमले, राजनीतिक साजिश- डाॅ. सतीश पूनिया

डाॅ. पूनिया ने भारतीय मजदूर संघ से जुड़े मृतक श्रमिकों के परिवारों को न्याय देने एवं सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है.

बीएमएस श्रमिकों की हत्या-हमले, राजनीतिक साजिश- डाॅ. सतीश पूनिया
पूनिया ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.

विष्णु शर्मा, जयपुर: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया(Satish Poonia) ने भारतीय मजदूर संघ से जुड़े श्रमिकों की हत्या और आए दिन होने वाले हमलों को राजनीतिक साजिश बताया है. पूनिया ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. 

पूनिया ने आरोप लगाए कि यदि इन मामलों पर राज्य सरकार तुरन्त कार्रवाई नहीं करती, संगठन की मांगें स्वीकार कर उन्हें सुरक्षा नहीं देती तो यह स्पष्ट है कि इसमें सरकार की भूमिका संदिग्ध है.

डाॅ. पूनिया ने भारतीय मजदूर संघ से जुड़े मृतक श्रमिकों के परिवारों को न्याय देने एवं सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है. गौरतलब है कि राजसमंद के कांकरोली स्थित जे.के. टायर फैक्ट्री में रविवार को फैक्ट्री परिसर में इंटक यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा चाकू एवं धारदार हथियार से भारतीय मजदूर संघ के कार्यकर्ता गोपाल शोभावत की हत्या का मामला सामने आया है. 

इस मामले में भारतीय मजदूर संघ कार्यालय जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष बिशन सिंह एवं प्रदेश महामंत्री दीनानाथ रूंथला ने आपात वर्चुअल बैठक बुलाकर तत्काल पुलिस प्राथमिकी दर्ज करवाने सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में शुरू हुई कड़ाके की सर्दी, रात का तापमान 10 डिग्री से भी नीचे आया