जोधपुर: प्लास्टिक के कट्टे में मिले शरीर के टुकड़े, मृतक बताया जा रहा कोई बैंक कर्मचारी

जोधपुर के बनाड़ थाना इलाके में स्थित नगर निगम के ट्रीटमेंट प्लांट के पास सीवरेज लाइन में मानव शरीर के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया. 

जोधपुर: प्लास्टिक के कट्टे में मिले शरीर के टुकड़े, मृतक बताया जा रहा कोई बैंक कर्मचारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

भवानी भाटी, जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के बनाड़ थाना इलाके में स्थित नगर निगम के ट्रीटमेंट प्लांट के पास सीवरेज लाइन में मानव शरीर के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया. लोगों की सूचना के बाद बनाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने सीवरेज से एक कट्टे में से मानव शरीर के अलग-अलग टुकड़े किए हुए अंग बरामद कर कब्जे में लिए. 

ये भी पढ़े: सियासी घमासान के बाद सचिन पायलट पहुंचे जयपुर, ज़ी मीडिया से की खास बातचीत

पुलिस ने कट्टे सिर, हाथ, पैर सहित मानव शरीर के अंगों को कब्जे में लेकर एमजीएच मोर्चरी में रखवाया है. प्रथम दृष्टया व्यक्ति की हत्या करने के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर किसी ने प्लास्टिक के कट्टे में पैक कर नाले में बहा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार किसी व्यक्ति से हत्या के बाद आरोपी ने उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े कर नाले में डाल दिया. 

नाले में पानी के साथ बहकर यह मानव शरीर की टुकड़े यहां नांदड़ी तक पहुंच गए. ट्रीटमेंट प्लांट से पहले सीवरेज लाइन में फंस गए. अब पुलिस व्यक्ति के चहरे के आधार पर उसकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है. हालांकि शहर से गुजरने वाले गंदे नाले नांदड़ी इलाके में नगर निगम के ट्रीटमेंट प्लांट तक आते हैं. ऐसे में यह भी पुलिस के सामने चुनोति है कि आखिरकार यह आये तो कहां से. 

फिलहाल बनाड़ थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस सूूत्र की माने तो शरीर के अलग अलग कटे हुए अंग मिलने के संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. अभी तक कि जांच में मृतक की शिनाख्त बैंक कर्मचारी  के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. 

ये भी पढ़े: राजस्थान में सियासी गतिरोध खत्म होने के बाद बागी विधायकों को लेकर CM बड़ा बयान...