अलवर: खेत में मिला महिला का शव, गायब थे गहने और...

अलवर के बानसूर के गांव भूपसेड़ा में खेत में एक महिला का लहूलुहान हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. 

अलवर: खेत में मिला महिला का शव, गायब थे गहने और...
प्रथम दृश्यता में मामला लूटपाट और हत्या का बताया जा रहा है.

अलवर: जिले के बानसूर के गांव भूपसेड़ा में खेत में एक महिला का लहूलुहान हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार महिला सुबह से ही अपने घर से लापता थी, जिसकी परिजनों ने तलाश की, लेकिन महिला नहीं मिली. देर रात महिला का शव उसी के खेत के पास लहूलुहान हालत में पड़ा मिला है. 

महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं और महिला ने जो गहने पहने हुए थे वह भी शरीर से गायब मिले. बानसूर थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह और डीएसपी अतुल साहू मौके पर पहुंचे. पुलिस के पहुंचने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. पुलिस ने मौका मुआयना कर महिला के शव को बानसूर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया, जिसके बाद मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

वहीं सूचना पर डीएसपी अतुल साहू भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए. पुलिस के अनुसार प्रथम दृश्यता में मामला हत्या का बताया जा रहा है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. 

महिला के शरीर पर चोट के निशान और गहने नहीं मिलने से प्रथम दृश्यता में मामला लूटपाट और हत्या का बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि मृतक महिला अपने घर से सुबह से लापता थी और घर वालों ने महिला की तलाश की, लेकिन महिला नहीं मिली. वहीं देर शाम महिला का शव एक किलोमीटर दूर सरसों के खेत में पड़ा हुआ मिला. महिला के शरीर पर चोट के निशान थे और महिला ने जो गहने पहने हुए थे वह भी गायब मिले. प्रथम दृश्यता मामला हत्या का बताया जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.