जोधपुर: देह व्यापार का भंडाफोड़, 6 युवतियों के साथ 2 युवक गिरफ्तार

राजस्थान के जोधपुर के महमन्दिर थाना पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए लंबे समय से जोधपुर टॉवर धर्मं नारायण जी का हत्था पावटा में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया. 

जोधपुर: देह व्यापार का भंडाफोड़, 6 युवतियों के साथ 2 युवक गिरफ्तार
जोधपुर में देह व्यापार को लेकर सक्रिय गिरोह का पर्दाफाश होने की उम्मीद है.

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के महमन्दिर थाना पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए लंबे समय से जोधपुर टॉवर धर्मं नारायण जी का हत्था पावटा में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया. पुलिस ने मौके से 6 युवतियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह आरोपी केटरिंग की आड़ में देह व्यापार कर रहे थे,गिरफ्तार युवतियां दिल्ली, अहमदाबाद,मुम्बई की रहने वाली है. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में गहलोत सरकार ने अपनाई 'जीरो करप्शन नीति', धड़ाधड़ कार्रवाई कर रही ACB

पुलिस सूत्रों की माने तो पूछताछ में जोधपुर में देह व्यापार को लेकर सक्रिय गिरोह का पर्दाफाश होने की उम्मीद है. एसीपी देरावरसिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जोधपुर टॉवर में देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी. इस पर महामंदिर थाना पुलिस ने टॉवर में बने फ्लैट में दबिश दी. इस दौरान यहां से 6 युवतियों के साथ ही दो युवकों को गिरफ्तार किया. 

अभी तक की पुछताछ में यह बात सामने आई कि यह केटरिंग की आड़ में देह व्यापार करते थे. हालांकि युवतियों ने करीब 15 दिन पहले ही जोधपुर आने की बात कही, लेकिन यह बात पुलिस के गले नहीं उतर रही कि लॉक डाउन के चलते शादी समारोह बंद है. ऐसे में सूत्रों की माने तो गिरफ्तार आरोपी देह व्यापार के लिए ही लड़कियों को लेकर यहां देह व्यापार करवा रहे थे. 

यह पूरा गिरोह है शहर में सक्रिय है. लंबे समय से बड़े लोगों के तालुक के चलते यह यहां देह व्यापार करवा रहे थे. हालांकि, पुलिस अभी मामले में जांच की बात कह रही है. पूछताछ में देह व्यापार के बड़े गिरोह का पर्दाफाश होने की उम्मीद है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के सरहदी जिलों के लिए गहलोत सरकार का बड़ा कदम, खर्च होंगे 337 करोड़