राजस्थान में बाजरा रोटी की आनंद ले रहीं अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'बजरा रोटी लंच .. मेरी सबसे बड़ी मासी और मेरी भाभी द्वारा बहुत प्यार से बनाया गया. ये दो लोग जिनकी ताकत और धैर्य की मैं बहुत प्रशंसा करती हूं. उन्हें अधिक शक्ति मिले.'

राजस्थान में बाजरा रोटी की आनंद ले रहीं अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी
राजस्थान में बाजरा रोटी की आनंद ले रहीं अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी. (तस्वीर साभार-इंस्टाग्राम)

जयपुर: बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपने परिवार के साथ बाजरे की रोटी के साथ राजस्थान में सर्दियों का आनंद ले रही हैं. उनका मानना है कि राजस्थान की यात्रा के लिए सर्दियों का समय सबसे अच्छा है. कीर्ति ने शुक्रवार को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजस्थान जर्नी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं.

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'बजरा रोटी लंच .. मेरी सबसे बड़ी मासी और मेरी भाभी द्वारा बहुत प्यार से बनाया गया. ये दो लोग जिनकी ताकत और धैर्य की मैं बहुत प्रशंसा करती हूं. उन्हें अधिक शक्ति मिले. मेरे गांव दौरे के दौरान ये सब प्राप्त हुआ. हैशटैग राजस्थान. नोट: राजस्थान की यात्रा के लिए सर्दियों का समय सबसे अच्छा है.

बता दें कि अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने राजस्थान में अपने दादा-दादी के घर इस साल दिवाली मनाया. फिल्मों की बात करें, तो कृति आने वाले समय में रिभु दासगुप्ता की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आएंगी, जिसमें परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी जैसी अभिनेत्रियां भी हैं. इसके अलावा, उनकी झोली में 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का तीसरा सीजन भी है.

(इनपुट-आईएएनएस)