बोमन ईरानी ने की राजकुमार राव की जमकर तारीफ, कहा कुछ ऐसा

बोमन ने कहा, 'वह अच्छे कलाकार हैं. वह हर फिल्म में कुछ अलग करना चाहते हैं'

बोमन ईरानी ने की राजकुमार राव की जमकर तारीफ, कहा कुछ ऐसा
'मेड इन चाइना' निर्माता दिनेश विजन की कॉमिडी फिल्म है

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' के लिए उत्साहित अभिनेता बोमन ईरानी का कहना है कि वह राजकुमार राव के साथ काम के लिए उत्साहित हैं. बोमन अनुप जलोटा के साथ गायक चंदना दीक्षित के 'द वाइब्रेंट अर्थ' नामक एक पेंटिंग प्रदर्शनी का उद्घाटन करने पहुंचे, जहां उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत की.

फिल्म का हिस्सा होने की भावना को साझा करते हुए बोमन ने कहा, 'मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. राजकुमार राव कल मेरे घर आए, जहां हमने फिल्म की रिहर्सल शुरू की. मैं उनके साथ काम के लिए उत्साहित हूं'.

उन्होंने कहा, 'वह अच्छे कलाकार हैं. वह हर फिल्म में कुछ अलग करना चाहते हैं और उनकी ऊर्जा प्रेरणादायी है. मैं भी फिल्म से प्रेरित हूं, इसलिए कुल मिलाकर, मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं'.

बता दें कि 'मेड इन चाइना' निर्माता दिनेश विजन की कॉमिडी फिल्म है. यह फिल्म एक गुजराती बिजनसमैन के संघर्ष और उसके सफल एंटरप्रेन्योर बनने की मजेदार कहानी पर आधारित होगी. इस फिल्म में बिजनसमैन की भूमिका में एक्टर राजकुमार राव नजर आएंगे. 

फिल्म में मौनी राजकुमार की पत्नी की भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन गुजराती निर्देशक मिखाइल मुसाले करेंगे. 'मेड इन चाइना' की शूटिंग सितंबर में मुंबई में शुरू होगी और इसके बाद इसकी शूटिंग गुजरात और चीन में भी होगी. यह फिल्म 2019 की गर्मियों में रिलीज होगी.

राजकुमार राव की बात करें तो वह अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री' में दिखेंगे. इसमें श्रद्धा कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म 'स्त्री' को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके हैं. फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में आएगी. 

बता दें कि श्रद्धा और राजकुमार राव की एक साथ ये फिल्म दरअसल एक हॉरर फिल्म है. हालांकि ये हार्ड कोर हॉरर फिल्म नहीं है बल्कि ये हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है. 

वहीं 56 वर्षीय अभिनेता को 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', '3 इडिएट्स' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में अपनी हास्य भूमिका के लिए जाना जाता है. 

(इनपुट-आईएएनएस)