जयपुर: SMS अस्पताल में 'गंदा काम', बाथरूम में अश्लीलता करता पकड़ा गया 'जोड़ा'

राजस्थान की राजधानी जयपुर का एसएमएस अस्पताल और विवादों का नाता कोई नया नहीं है. कभी इलाज में लापरवाही के आरोप तो कभी अराजकता के इल्ज़ाम, हालिया कालिख लगी हैं.

जयपुर: SMS अस्पताल में 'गंदा काम', बाथरूम में अश्लीलता करता पकड़ा गया 'जोड़ा'
SMS अस्पताल की ओपीडी परिसर के शौचालय में अनैतिक हरकत करते एक युवक-युवती पकड़े गये हैं.

आशुतोष शर्मा, जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर का एसएमएस अस्पताल और विवादों का नाता कोई नया नहीं है. कभी इलाज में लापरवाही के आरोप तो कभी अराजकता के इल्ज़ाम, हालिया कालिख लगी हैं.

अस्पताल में अवांछनीय लोगों की एंट्री और खुलेआम होते गंदे काम की, जिसे दिखाना तो दूर जिसका ज़िक्र करना भी सभ्य समाज में नैतिकता के पैमाने पर कहीं ठहरता ही नहीं.

SMS अस्पताल से आई शर्मिंदगी की ये ख़बर सुनकर आप सन्न रह जाएंगे. SMS अस्पताल की ओपीडी परिसर के शौचालय में अनैतिक हरकत करते एक युवक-युवती पकड़े गये हैं. हंगामा होने पर SMS अस्पताल चौकी से पुलिस को बुलाया गया. दोनों को चौकी ले जाकर पूछताछ की गई. 

आरोपी युवक ने अपना नाम शाकिब और युवती को अपना परिचित बताया है. अस्पताल में गंदे काम की ख़बर ने हॉस्पिटल की सिक्योरिटी और रखरखाव पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिये हैं. इसके बाद SMS अस्पताल पुलिस चौकी ने दोनों को मोती डूंगरी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया. 

हालांकि गंदी हरकत करते पकड़े जाने पर दोनों युवक-युवती अस्पताल में इलाज कराने आए होने की दलील देते रहे, लेकिन न उनके पास अस्पताल की पर्ची मिली, न कोई दवा.