शादीशुदा गर्लफ्रेंड जब पीछे पड़ी तो बॉयफ्रेंड ने किया डबल मर्डर

अजमेर में सोमवार को एक महिला और बच्चें का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी.

शादीशुदा गर्लफ्रेंड जब पीछे पड़ी तो बॉयफ्रेंड ने किया डबल मर्डर
आरोपी युवक जो की पूर्व में भी हत्या के आरोप में जयपुर की खुली जेल में सजा काट रहा है.

अजमेर: जिले के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के निकटवर्ती ग्राम सारणिया के जंगलों में सोमवार को एक महिला और बच्चें का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. घटना के बाद मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. मौके पर पहुंची टीम के सदस्यों ने आसपास से साक्ष्य जुटाए और जिला पुलिस कप्तान कुवंर राष्ट्रदीप के निर्देशन में डिप्टी हिरालाल सैनी के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस अधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा ने टीम का गठन किया. 

मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने 24 घंटे में हत्यारे तक पहुचने में सफलता हासिल की और गिरफ्तार करके दौहरें हत्याकाण्ड का खुलासा किया. एसपी कुवंर राष्ट्रदीप ने प्रेसवार्ता कर ब्लाइड मर्डर का राजफाश करते हुए बताया कि मृतक महिला मध्यप्रदेश की रहने वाली थी और उसका पिछले डेढ वर्षो से मसूदा के हरराजपुरा निवासी महेंद्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

लम्बे समय से चल रहे प्रेम प्रसंग को शादी का रूप देने के लिए महिला ने महेंद्र पर जोर देना शुरू कर दिया, जिसके बाद महेंद्र ने महिला को अपने रास्ते से हटाने का मन बना लिया. उसे मसूदा खरवा मार्ग के सारणिाया स्थित माताजी के मंदिर में बुलाया. 

आपको बता दें कि आरोपी युवक जो की पूर्व में भी हत्या के आरोप में जयपुर की खुली जेल में सजा काट रहा है. उसी ने इस दौहरे हत्याकाण्ड को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार सोमवार को हत्यारें को जब जयपुर की खुली जेल से सुबह से शाम की मयाद में पैरोल मिली तो वह जयपुर से बस द्वारा महिला से मिलने पहुंचा और आरोपी ने महिला को खरवा-मसूदा सड़क मार्ग सारणिया गांव स्थित रिबन माताजी मंदिर क्षेत्र में बुलाया. जहां उनके किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई और उसने महिला और उसके पुत्र की धार-धार हथियार से हत्या कर दी. 

इसके बाद सजा काट रहे हत्यारा कैदी वापस शाम को जयपुर की खुली जेल में पहुंच गया ताकी उस पर शक ना किया जा सके.