दुल्हन अपहरण केस: सीकर में 12 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, आज है राजपूत समाज की बैठक

घटना के विरोध में शनिवार को 11 बजे राजपूत समाज के लोगों की एक बैठक भी होने जा रही है. बवाल होने की आशंका के कारण प्रशासन ने 12 घंटे तक जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है.

दुल्हन अपहरण केस: सीकर में 12 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, आज है राजपूत समाज की बैठक
सीकर के धोद थाना इलाके के नागवा गांव से अपहरण हुआ था. (फाइल फोटो)

सीकर(राजस्थान): सीकर से तीन दिन पहले अपहरण की गई दुल्हन का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजपूत समाज के लोग जिला कलेक्ट्रेट पर धरना दे रहे हैं. तीन दिनों से चल रहा धरना अब भी जारी है.

इंटरनेट सेवा 12 घंटे के लिए बंद
मिल रही जानकारी के अनुसार, घटना के विरोध में शनिवार को 11 बजे राजपूत समाज के लोगों की एक बैठक भी होने जा रही है. बवाल होने की आशंका के कारण प्रशासन ने 12 घंटे तक जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है. 

बैठक में आगे की रणनीति पर हो सकता है विचार
सीकर घटना के विरोध में राजपूत छात्रावास के सामने धरना दे रहे लोगों का साथ देने के लिए झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा भी पहुंचे हुए हैं. आज शनिवार को होने वाली बैठक के दौरान राजपूत समाज आगे की रणनीति पर विचार कर सकता है. वहीं, जिला प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए शनिवार सुबह 6 बजे से ही इंटरनेट बंद करवा दिया है.

प्रशासन से राजपूत समाज है नाराज
आपको बता दें कि, सीकर के धोद थाना इलाके के नागवा गांव से दुल्हन का अपहरण हुआ था. घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी केलिए सीकर में धरना जारी हैं. आंदोलनकारियों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दे रखी है. बताया जा रहा है कि जिला पुलिस ने 3 दिन के अंदर गायब दुल्हन की बरामदगी की बात कही थी. लेकिन अब तक प्रशासन को इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है.