भाई को नहीं पसंद आया बहन का लड़के के साथ TikTok वीडियो, युवक को निर्वस्त्र कर घुमाया

जयपुर में युवक को निर्वस्त्र कर मारपीट का मामला सामने आया है.

भाई को नहीं पसंद आया बहन का लड़के के साथ TikTok वीडियो, युवक को निर्वस्त्र कर घुमाया
जवाहर नगर इलाके में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में युवक को निर्वस्त्र कर मारपीट का मामला सामने आया है. जयपुर के जवाहर नगर इलाके में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले में युवक के परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया है. घटना के बाद लड़का डर के मारे घर में ही दुबका रहा.

दरअसल जवाहर नगर इलाके में रहने वाले युवक को टिकटॉक वीडियो बनाना महंगा पड़ गया. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने एक नाबालिग के साथ टिकटॉक वीडियो बनाई थी. ये वीडियो देखकर नाबालिग का भाई आक्रोशित हो गया. उसने पहले तो युवक के साथ मारपीट की और फिर इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया. 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक टीला नंबर 5 और किशोरी टीला नंबर 3 की रहने वाली है. जवाहर नगर में एक होटल में काम करने के दौरान दोनों की पहचान हुई.युवक का किशोरी के साथ एक वीडियो टिक-टॉक पर अपलोड मिलने पर किशोरी के भाई को गुस्सा आ गया. वह शुक्रवार को युवक को काम के बहाने टीला नंबर 3 स्थित खान पर ले गया और घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शुक्रवार के दिन का है. इस वीडियो में निर्वस्त्र युवक सड़कों पर दौड़ता नज़र आ रहा है. शनिवार को युवक के परिजनों द्वारा एससी एसटी एक्ट में जवाहर नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान थाने में हंगामा हुआ तो पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया. वहीं, मारपीट और निर्वस्त्र करने वाले दो लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया. मोबाइल से वीडियाे बनाने वाला आरोपी अब भी फरार है.