close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा में हुआ रिश्तों का कत्ल, शराब के नशे में की छोटे भाई की नृशंस हत्या

 लोगों के मुताबिक पारिवारिक मकान पर कब्जे के विवाद में बेकरी की दुकान पर काम करने वाले उमेश माहवार का 22 वर्षीय अपने छोटे भाई टीकम माहवार से झगड़ा हो गया.

कोटा में हुआ रिश्तों का कत्ल, शराब के नशे में की छोटे भाई की नृशंस हत्या
बड़े भाई ने सब्जी काटने के चाकू से अपने ही छोटे भाई पर वार कर दिया.

कोटा: राजस्थान के कोटा में रिश्तों का कत्ल करने वाला सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है. शराब के नशे में धुत्त बड़े भाई ने छोटे भाई को अपने घर पर ही मौत के घाट उतार दिया. खबर के मुताबिक सब्जी काटने के चाकू से बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई का कत्ल कर दिया. कत्ल के बाद खून घर से लेकर गली के बाहर तक बह गए. घर के बाहर पूरे चौक में खून ही खून का मंजर था. इलाके के लोगों में बिखरे हुए खून को देखकर सनसनी फैल गयी हर कोई रिश्तों की हत्या की कहानी से स्तब्ध था.

यह मामला कोटा के रामपुरा इलाके के कोलिपाड़ा क्षेत्र का है, जहां पारिवारिक मकान पर कब्जे के विवाद में बेकरी की दुकान पर काम करने वाले उमेश माहवार का 22 वर्षीय अपने छोटे भाई टीकम माहवार से झगड़ा हो गया. उमेश शराब के नशे में धुत्त था और उसने नशे में घर मे रखे सब्जी काटने के चाकू से टीकम पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिससे टीकम लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा. 

जानकारी के मुताबिक चाकू के वार इतने तीव्र थे कि टीकम के शरीर से खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घर से लेकर बाहर गली तक खून ही खून दिखने लगा जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद मौके से लोगों ने घायल टीकम को एमबीएस अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं सूचना मिलने पर रामपुरा पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और एसएफएल की टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए. मामले पर डीएसपी रोहिताश शर्मा ने बताया कि मृतक टीकम के पिता नरेश माहवार की शिकायत पर आरोपी उमेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मौके से हत्या के आरोपी उमेश को हिरासत में ले लिया है. हत्या की ये घटना वाकई रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली है. फिलहाल पुलिस मामले पर कुछ भी बच रही है.