हिंडौन के बयाना मोड़ के पास बड़ी ही बेरहमी से युवक की हत्या, इलाके में सनसनी

व्यापारी के पुत्र अभय का घर के पास ही अज्ञात युवकों ने गला रेत दिया और मौके से फरार हो गए. 

हिंडौन के बयाना मोड़ के पास बड़ी ही बेरहमी से युवक की हत्या, इलाके में सनसनी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

आशीष चतुर्वेदी, करौली: जिले के हिंडौन के बयाना मोड़ के पास अज्ञात युवकों ने व्यापारी के पुत्र की गला रेत कर हत्या कर दी. युवक को गंभीर अवस्था में हिंडौन के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. गला रेत कर हुई हत्या से शहर में सनसनी फैल गई.

सूचना के बाद मौके पर नई मंडी थाना पुलिस पहुंची. साथ ही पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने घटनास्थल पहुच पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. जानकारी के अनुसार, हिंडौन सिटी के बयाना मोड़ के पास निवासी व्यापारी के पुत्र अभय का घर के पास ही अज्ञात युवकों ने गला रेत दिया और मौके से फरार हो गए. युवक को गंभीर अवस्था में राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं मृतक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है, जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा. हिंडौन में 1 दिन पूर्व हिंडौन विधायक पर फायरिंग के प्रयास की घटना के बाद शुक्रवार को युवक की गला रेत कर हत्या से लोगों में आक्रोश है तो वही पुलिस के अपराध नियंत्रण पर भी सवालिया निशान है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना में लिप्त दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.