उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बूंदी जिले के 4 कस्बे रहे बंद
Advertisement

उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बूंदी जिले के 4 कस्बे रहे बंद

बूंदी जिले में नैनवा इंदरगढ़ करवर तालेड़ा में बंद का आह्वान किया गया था जो पूर्ण तरह सफल रहा. 

 उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बूंदी जिले के 4 कस्बे रहे बंद

Bundi: उदयपुर हत्याकांड के बाद बूंदी जिले में भी लगातार विरोध के स्वर नजर आ रहे हैं. मंगलवार को भी चार कस्बे बंद रहे और लोगों ने मौन जुलूस निकालकर राष्ट्रपति के नाम आरोपियों की फांसी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

बूंदी जिले के 4 कस्बों में बंद का आह्वान किया गया. जिनमें बूंदी विधानसभा केशोरायपाटन विधानसभा, हिंडोली विधानसभा के कस्बे शामिल हैं. सभी जगह शांतिपूर्ण बंद रहा और सर्व समाज की ओर से अधिकारियों को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में सर्व समाज के लोगों ने मांग की कि हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए. बंद के दौरान पुलिस अधिकारी व जिला प्रशासन के अधिकारी कड़ी सुरक्षा के साथ मौजूद रहे.

बूंदी जिले में नैनवा इंदरगढ़ करवर तालेड़ा में बंद का आह्वान किया गया था जो पूर्ण तरह सफल रहा. तालेड़ा में मौन जुलूस निकाला गया. जिसमें बूंदी विधायक अशोक डोगरा तालेड़ा पंचायत समिति के प्रधान राजेश रायपुरिया सहित किसान नेता अनिल जैन  व सर्व समाज के लोग मौजूद रहे. उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

बूंदी जिले में सर्व समाज की ओर से छोटे से छोटे कस्बे में भी बंद का आह्वान किया जा रहा है. यहां के लोगों में हत्यारों को लेकर काफी रोष व्याप्त है. उनका कहना है कि जल्द से जल्द दोनों हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए और जो अन्य आरोपी हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाए. सर्व समाज की ओर से जिले भर में जगह-जगह बंद का आह्वान कर के मौन जुलूस निकाले जा रहे हैं और विरोध दर्ज कराया जा रहा है.

Reporter-Sandeep Vyas

ये भी पढ़ें- ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह खादिम की गिरफ्तारी पर दरगाह दीवान ने पीएम मोदी से की ये अपील

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news