पुरानी घटना से सबक नहीं लेना पड़ा महंगा, आराम से चोरों ने 12 लाख से भरा ATM किया चोरी
Advertisement

पुरानी घटना से सबक नहीं लेना पड़ा महंगा, आराम से चोरों ने 12 लाख से भरा ATM किया चोरी

चोरों ने 12 लाख से भरा ATM चोरी कर लिया. क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं लेकिन एक भी वारदात का खुलासा हिण्डोली पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है. हिण्डोली पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में है.

 

पुरानी घटना से सबक नहीं लेना पड़ा महंगा, आराम से चोरों ने 12 लाख से भरा ATM किया चोरी

Hindoli: बूंदी जिले के हिण्डोली मे चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. चोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ATM उखाड़ कर ले गए. ATM में करीब 12 लाख की रकम बताई जा रही है. सूचना पर हिण्डोली डीएसपी सज्जन सिंह थाना अधिकारी मुकेश मीणा पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. 

बैंक मे लगे सिसिटीवी फुटेज भी खंगाले. सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि रात करीब 2 बजे के बाद 3 से 4 व्यक्ति एक बोलेरो कैंपर गाड़ी लेकर आए और आसानी से कांच का गेट खोलकर ATM को उखाड़कर ले गए. खास बात ये रही की 1 से 2 बजे के बीच में पुलिस गश्त की गाड़ी भी ATM को देखकर निकली थी. जब तक ATM सुरक्षित था.फिलहाल हिण्डोली पुलिस तकनीकी साक्ष्य व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है.बैंक मैनेजर की तरफ से भी पुलिस को रिपोर्ट दी गई है.

सरकारी कार्यालयों के बीच में चोरी से ग्रामीणों मे रोष

स्टेट बैंक कस्बे के व्यस्ततम तहसील चौराहे के मध्य स्थित है. जहां अस्पताल,ग्रामीण बैंक,पंचायत समिति, तहसील,जैन मंदिर, शिक्षा विभाग जैसे महत्वपूर्ण कार्यालय हैं. ऐसे मे ग्रामीणों मे रोष व्याप्त है. नितेश खतोड़,सीपी गुंजल ने बताया की जब सरकारी संस्थाए सुरक्षित नहीं है तो आमादमी कैसे सुरक्षित होगा. क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं लेकिन एक भी वारदात का खुलासा हिण्डोली पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है. हिण्डोली पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में है.

बड़े आराम से दिया चोरी की घटना को अंजाम

चोरों ने ATM उखाड़ने की घटना को बड़े आराम से अंजाम दिया. चोरो ने शेटर को तोड़ा,कांच के गेट को खोलकर बहार रखा उसके बाद पिकअप कैंपर को इशारे से बुलाया और ATM को उखाड़ कर ले गए. जानकारी के अनुसार करीब 2 महीने पहले भी चोरों ने कोशिश की थी. सीसीटीवी सिस्टम के वायर कट कर दिए थे लेकिन बैंक प्रशासन ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया और अंजाम बैंक मे चोरी के रुप मे सामने आया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news