कोटा जयपुर हाईवे 52 पर दो वाहनों में भिड़ंत, किसी की हताहत नहीं, घंटों लगा जाम
Advertisement

कोटा जयपुर हाईवे 52 पर दो वाहनों में भिड़ंत, किसी की हताहत नहीं, घंटों लगा जाम

कोटा से तालाब गांव जयपुर मार्ग पर निर्माणाधीन हाईवे 52 रामगंज बालाजी के पास एक तरफा मार्ग पर दो ट्रोलो में हुई आमने-सामने की भिड़ंत के बाद सड़क मार्ग अवरुद्ध हो गया, जिससे दोनों और वाहनों की कतारें लग गई.

कोटा जयपुर हाईवे 52 पर दो वाहनों में भिड़ंत, किसी की हताहत नहीं, घंटों लगा जाम

बूंदी: कोटा से तालाब गांव जयपुर मार्ग पर निर्माणाधीन हाईवे 52 रामगंज बालाजी के पास एक तरफा मार्ग पर दो ट्रोलो में हुई आमने-सामने की भिड़ंत के बाद सड़क मार्ग अवरुद्ध हो गया, जिससे दोनों और वाहनों की कतारें लग गई. करीब 3 घंटे बाद रास्ता बहाल कराया और दोनों वाहनों को हटाया गया, गौरतलब है कि सीसी सड़क निर्माण के चलते हाईवे पर एक तरफा यातायात चल रहा है.

 कोटा जयपुर हाईवे 52 पर 35 किलोमीटर सीसी सड़क का 300 करोड़ की लागत से निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, जिसके चलते कई जगह वाहनों को एकतरफा यातायात कर निकाला जा रहा है आज तड़के रामगंज बालाजी के पास चापरस पुलिया के यहां दो वाहन आपस में भिड़ गए जिससे यातायात अवरुद्ध हो गया मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस वह हाईवे मोबाइल ने क्रेन की मदद से 3 घंटे मशक्कत कर वाहनों को हटाया उसके बाद यातायात बहाल हो सका. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई इस दौरान एक तरफा यातायात पर दोनों और सैकड़ों वाहन फंसे  नजर आए, भीषण गर्मी में वाहन चालक हालांकि परेशान जरूर हुए जिन्हें पुलिस ने एक एक कर निकाला और यातायात बहाल कराया.

आए दिन होते हैं हादसे
हाईवे 52 पर सीसी सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है जिसे मानसून की बारिश के पूर्व पूरा किया जाना संभावित है हाईवे निर्माण के साथ साथ दिन रात यातायात भी जारी है, जिसके चलते कई बार हादसे हो रहे हैं एकतरफा यातायात होने से वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कोटा शम्बूपुरा के डाबी चौराहा से तालाब गांव तक 35 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है जिससे वाहन चालकों को काफी सुविधा मिलेगी बेहतरीन सड़क निर्माण के बाद गड्ढों की समस्या से छुटकारा मिलेगा.

कोटा बूंदी सांसद एवं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की पहल पर हाईवे सड़क को सीसी सड़क निर्माण की स्वीकृति मिली थी उनकी प्रयासों से इसका निर्माण करवाया जा रहा है निर्माण पूरा होने के बाद सीसी सड़क का होना वाहन चालकों के लिए सुखद रहेगा. सीसी सड़क होने से बारिश में होने वाले गड्ढों से भी मुक्ति मिलेगी पिछले कई सालों की समस्या से भी छुटकारा मिल जाएगा.डामरीकरण सड़क में बारिश के समय कई बार हाईवे पर गड्ढे हो जाते थे जिससे वाहन चालक काफी परेशान देते थे अब सीसी सड़क होने के साथ ही वाहन चालकों को किसी प्रकार की समस्या नहीं हो सकेगी

Trending news