पंचायतीराज चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार जोरों पर, टोंक विधायक ने BJP पर बोला हमला

मीना ने कहा कि बीजेपी नेताओं को देश में बेरोजगारी नजर नहीं आती. देश के किसानों की पीड़ा नजर नहीं आती है. 

पंचायतीराज चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार जोरों पर, टोंक विधायक ने BJP पर बोला हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पुरुषोत्तम जोशी, टोंक: राजस्थान में पंचायतीराज चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार प्रसार अब गति पकड़ने लगा है. एक ओर बीजेपी के नेता नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने भी पूरा दम लगा दिया है. 

टोंक जिले के उनियारा, अलीगढ़, बनेठा सहित क्षेत्र में तीसरे चरण का मतदान 1 दिसम्बर को होना है, जिसके चलते आज देवली-उनियारा विधायक हरीश मीना ने क्षेत्र के गुर्जर मतदाताओँ को लुभाने के लिए विराटनगर के युवा विधायक इंद्राज गुर्जर के साथ क्षेत्र में तूफानी दौरे कर चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान विधायक हरीश मीना ने बीजेपी की केंद्र सरकार सहित राजस्थान की पूर्व बीजेपी सरकार पर जमकर सियासी हमला बोला.

मीना ने कहा कि बीजेपी नेताओं को देश में बेरोजगारी नजर नहीं आती. देश के किसानों की पीड़ा नजर नहीं आती है. देश का बेरोजगार युवा रोजगार मांगता है तो उसे धर्म और जाति के नाम पर बांट कर लड़ा देती है. किसान आज दिल्ली की बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं तो उन पर लाठियां बरसा रहे हैं लेकिन कोई उनकी मांगे नहीं सुन रहा हैं. राजस्थान में पिछली बीजेपी सरकार ने कोई काम नहीं किया लेकिन कांग्रेस का 150 साल का इतिहास रहा है, जिसे गरीबों की और किसानों की पार्टी बता कर वोट मांगे.

वहीं, विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने दिल्ली में चल रहे किसानों के प्रदर्शन की निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार को किसानों की मांगें सुनना चाहिए और उन पर गौर करना चाहिए. इसके साथ ही पिछले 45 दिनों से ज्यादा समय से टोंक जिले के किसानों के बीसलपुर बांध से नहरों में पानी छोड़ने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन पर कहा कि टोंक विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ विधायक हरीश मीना ने बीते दिनों मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है और भरोसा जताते हुए कहा कि जल्द किसानों के लिए नहरों में पानी छोड़ा जाएगा.