जोधपुर: कोरोना पॉजिटिव चिकित्सक पर केस दर्ज, होम आइसोलेशन की अवहेलना की

आयुष चिकित्सक की रिपोर्ट पर आपदा प्रबंधन अधिनियम सहित धाराओं में देव नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.  

जोधपुर: कोरोना पॉजिटिव चिकित्सक पर केस दर्ज, होम आइसोलेशन की अवहेलना की
जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव चिकित्सक पर केस दर्ज. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भवानी भाटी/जोधपुर: जोधपुर के देव नगर थाने में एक चिकित्सक के खिलाफ होम आइसोलेशन की अवहेलना करने और आमजन के जीवन को संकट में डालने का मुकदमा दर्ज हुआ है. देव नगर थाना अधिकारी सोम करण चारण ने बताया कि मसूरिया इलाके में रहने वाले आयुष चिकित्सक कुंवर सिंह ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि डॉक्टर बैराज सिंह परिहार जो कि 19 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव आए थे.

इसके बाद मेडिकल टीम ने उनके घर पर होम आइसोलेशन का नोटिस भी चस्पा किया. लेकिन इसके बावजूद भी चिकित्सक बैराज सिंह परिहार अपने घर पर मरीजों का चेकअप कर रहे हैं. यही नहीं वह सार्वजनिक स्थानों पर घूम कर आमजन के जीवन को भी संकट में डाल रहे हैं.

चिकित्सक ने रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया कि बैराग सिंह ने घर पर चस्पा किए गए होम आइसोलेशन के नोटिस को भी फाड़ दिया. आयुष चिकित्सक की रिपोर्ट पर आपदा प्रबंधन अधिनियम सहित धाराओं में देव नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

बता दें कि राजस्थान में कोविड के मामले लगातार मामले सामने आ रहे हैं. राज्य में कोविड के बढ़ते केस के मद्देनजर पर सरकार ने प्रदेश के 8 जिलों में रात्रि कर्फ्यू लगा दिया है. साथ ही कोविड गाइडलाइन न मानने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा रही है.