Chittorgarh: गौशाला में 500 से अधिक गोवंशों की भूख-प्यास से मौत, ग्रामीणों में आक्रोश
Advertisement

Chittorgarh: गौशाला में 500 से अधिक गोवंशों की भूख-प्यास से मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

गौशाला में ग्रामीणों का आरोप है कि 500 से अधिक गोवंश की मृत्यु भूख और प्यास के कारण हो गई है लेकिन अधिकारियों के निरीक्षण के बावजूद जिम्मेदारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

बड़ी संख्या में गोवंश के मरने के बाद अब ग्रामीणों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया है.

Chittorgarh: जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र के पछुन्दल ग्राम पंचायत में स्थित गो नंदी सेंचुरी के नाम से संचालित गौशाला में गायों के मरने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- Chittorgarh: पुरानी पेंशन योजना लागू होने पर कर्मचारियों ने किया पूर्व विधायक जाड़ावत का अभिनंदन

 

गौशाला में ग्रामीणों का आरोप है कि 500 से अधिक गोवंश की मृत्यु भूख और प्यास के कारण हो गई है लेकिन अधिकारियों के निरीक्षण के बावजूद जिम्मेदारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में आक्रोशित ग्रामीण महाकाल सेना के बैनर तले सरपंच रघुवीर सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचे नारेबाजी करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और मानव श्रृंखला बनाई. 

ग्रामीणों का आक्रोश चरम पर 
बड़ी संख्या में गोवंश के मरने के बाद अब ग्रामीणों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया है. ग्रामीणों ने ज्ञापन में गौशाला संचालक कमलेश पुरोहित शरद सोनी से सहित जिम्मेदारों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. प्रशासन ने फिलहाल 7 दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया है लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में आक्रोश रैली निकाली जाएगी. भूख हड़ताल की जाएगी. व्यवस्थाओं के मद्देनजर पुलिस का जाब्ता कलेक्ट्रेट पर तैनात किया गया.

संवाददाता- दीपक व्यास 

 

Trending news