48 घंटे तक सड़क के बीच पड़ा रहा बिजली का पोल, ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने हटवाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206420

48 घंटे तक सड़क के बीच पड़ा रहा बिजली का पोल, ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने हटवाया

चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में विद्युत विभाग की लापरवाही देखने को मिली. जिसमें बोराव शहर में टूटा बिजली का पोल 48 घंटे से ज्यादा समय तक स्टेट हाइवे की सड़क के बीच पड़ा रहा. जिससे एक तरफ सड़क हादसे का अंदेशा बना रहा. तो दूसरी ओर बोराव नई आबादी शहर के दर्जनों घर अंधेरे में डूबे रहे. 

सड़क के बीच पड़ा रहा बिजली का पोल

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में विद्युत विभाग की लापरवाही देखने को मिली. जिसमें बोराव शहर में टूटा बिजली का पोल 48 घंटे से ज्यादा समय तक स्टेट हाइवे की सड़क के बीच पड़ा रहा. जिससे एक तरफ सड़क हादसे का अंदेशा बना रहा. तो दूसरी ओर बोराव नई आबादी शहर के दर्जनों घर अंधेरे में डूबे रहे. 

ग्रामीणों के अनुसार एक डंपर चालक की लापरवाही से बोराव में स्टेट हाइवे के किनारे स्थित दो बिजली के पोल टूट गए. जिसमें से एक पोल सड़क के बीच जा गिरा.  ग्रामीणों ने इसकी सूचना डिस्कॉम के अधिकारियों को दी. लेकिन इसके 48 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने पर डिस्कॉम का कर्मचारी घटनास्थल पर नही आया. 

यह भी पढ़ें : वार्ता हुई विफल, नरेगा संविदा कार्मिको का पंचायत समिति मुख्यालय पर धरना फिर से शुरू

इस दौरान स्टेट हाइवे के बीच टूट कर गिरे बिजली के पोल से दर्जनों वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से बचे.  वहीं बिजली बंद होने से बोराव नई आबादी के 40 से ज्यादा घरों में ग्रामीण गर्मी और उमस से परेशान होते रहे.  जिसके बाद ग्रामीणों ने परेशान होकर आखिर में इसकी सूचना नजदीक धांगड़मऊकलां चौकी पर दी. तो वहां से कांस्टेबल रोहिताश गुर्जर ने ग्रामीणों के सहयोग से बिजली के पोल को सड़क के बीच से हटवाया. वहीं बिजली विभाग की ओर से अभी तक बिजली की लाइन को चालू नही करवाया गया. इससे ग्रामीण परेशान हो रहे है. जबकि डिस्कॉम के अधिकारी अभी भी दिलासे के नाम पर जल्द पोल खड़े करवा लाइन को दुरुस्त करवाने की बात कह रहे हैं. 

Report: Deepak Vyas

Trending news