घर में घुसकर पत्थर और डंडों से की मारपीट, सोने के आभूषण तक छीनकर भाग खड़े हुए हमलावर
Advertisement

घर में घुसकर पत्थर और डंडों से की मारपीट, सोने के आभूषण तक छीनकर भाग खड़े हुए हमलावर

जिला चित्तौड़गढ़ के नजदीक मीठाराम जी का खेड़ा रेगर मौहल्ला, प्रतापनगर, चित्तौडगढ़ में घटना  बीते दिन की सुबह साढ़े 7 बजे के करीब की है. जब श्यामलाल अपने घर के अंदर था.

 

फाइल फोटो.

चित्तौड़गढ़ः जिला चित्तौड़गढ़ के नजदीक मीठाराम जी का खेड़ा रेगर मौहल्ला, प्रतापनगर, चित्तौडगढ़ में घटना  बीते दिन की सुबह साढ़े 7 बजे के करीब की है. जब श्यामलाल अपने घर के अंदर था. अचानक मौहल्ले के ही कुछ लोगों ने हमसलाह होकर और घर में घुसकर हमला कर दिया. सोने के आभूषण तक छीनकर भाग खड़े हुए. हमलावरों में कन्हैयालाल रेगर, राहूल रेगर, मदनलाल रेगर, मोहनलाल रेगर, चांदी रेगर, मूली रेगर , कन्या, धीनू रेगर, हाथों में पत्थर और लोहे के सरिये से मारपीट करने लगे.

मारपीट करते हुए नीचे गिरा दिया. नाक पर चोट लगने से खून बह गया. दांत हिलने लग गए. गले में डेढ़ तोले सोने का मांदलिया गले से तोड़ कर भाग गए.हौंसले इतने बुलंद थे की मेरे साथ मारपीट करने के बाद भी मेरे भाई सुरेश और मेरे भाई की पत्नि प्रेमी बाई के साथ भी मारपीट की. जिसकी पुलिस थाना सदर चित्तौडगढ़ में प्रथम सूचना रिपोंर्ट दी गई. जिसके एफ.आई.आर. नम्बर 165 बटा 2022 धारा 143 ,452,341,323, आई.पी.सी . में प्रकरण दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

रिपोर्टर दीपक व्यास

Trending news