Chittorgarh: कटारिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Chittorgarh: कटारिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

कटारिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने निशाने पर रखा. वहीं, राजेंद्र सिंह बिधूड़ी विधायक बेगू विधानसभा क्षेत्र गोपीचंद आड़े हाथों लिया.

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया.

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में जहां देवा गुर्जर हत्याकांड को लेकर माहौल गरमाया हुआ है. वहीं, प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के निर्वाचन क्षेत्र और उनके पैतृक गांव केसुन्दा में विकास प्रजापत हत्या मामले में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया चित्तौड़गढ़ सर्किट हाउस में पहुंचे, जहां उन्होंने स्थानीय कार्यकर्ता से मुलाकात कर मीडिया से बातचीत की. 

इसमें कटारिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने निशाने पर रखा. वहीं, राजेंद्र सिंह बिधूड़ी विधायक बेगू विधानसभा क्षेत्र गोपीचंद आड़े हाथों लिया. इसी के साथ प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना की मानवीय संवेदना के ऊपर भी बड़े सवाल खड़े किए हैं. 

यह भी पढ़ेंः अजमेर में लगी धारा-144, BJP ने जताया ऐतराज, प्रदर्शन कर रखी ये मांग

कटारिया ने कहा कि गांव में यदि कोई मौत हो जाती है तो भी संवेदना जताने के लिए जाते हैं, लेकिन भाजपा के स्थापना दिवस पर झंडे को लेकर हुए विवाद के बाद युवक की हत्या के मामले में उनके खुद के गांव में जाने का समय नहीं मिला है. 

वहीं, विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी पर बोलते हुए उन्होंने कहां कि उनका विधायक होना राजस्थान के लिए शर्म की बात है. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि खुद गृहमंत्री है, लेकिन प्रदेश की स्थिति दयनीय हो रही है. 

Reporter- Deepak Vyas 

Trending news