चित्तौड़गढ़ में ससुराल वालों ने बहू को किया प्रताड़ित, विवाहिता ने की आत्महत्या
Advertisement

चित्तौड़गढ़ में ससुराल वालों ने बहू को किया प्रताड़ित, विवाहिता ने की आत्महत्या

चित्तौड़गढ़ सदर थाना क्षेत्र के गणेशपुरा में एक विवाहिता ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर विषाक्त सेवन कर आत्महत्या कर ली. इस संबंध में महिला के पीहर पक्ष द्वारा ससुराल वालों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कराया गया है. 

 

बहू को किया प्रताड़ित

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ सदर थाना क्षेत्र के गणेशपुरा में एक विवाहिता ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर विषाक्त सेवन कर आत्महत्या कर ली. इस संबंध में महिला के पीहर पक्ष द्वारा ससुराल वालों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कराया गया है. 

यह भी पढ़ें - काले सोने का तोल 13 अप्रैल से होगा शुरू, नारकोटिक्स विभाग कर रही जोर शोर से तैयारी

जानकारी के अनुसार काजल 24 पुत्री विनोद सांखला निवासी नई आबादी नीमच का विवाह नरेश धोबी निवासी गणेशपुरा के साथ 5 वर्ष पूर्व हुआ था जिनका एक 4 वर्षीय पुत्र भी है. परिजनों का आरोप है कि मृतका कि जेठानी विद्या के आने के बाद ससुराल पक्ष उसे आत्महत्या के लिए उकसाने लगा और प्रताड़ित करने लगा, जिससे परेशान होकर शनिवार शाम मृतका काजल ने अपने पिता विनोद सांखला से वीडियो कॉल पर बात की और ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें - प्यार के बदले मौत! मोहब्बत के दिवाने युवक को लड़की के पिता और भाई ने दी मौत, बोरे में बंद मिली लाश

इसके कुछ देर बाद ही मृतका के ससुर सुभाष ने विनोद को मृतका द्वारा विषाक्त सेवन की जानकारी दी. इस पर वह परिजनों के साथ चित्तौड़गढ़ पहुंचे जहां काजल की मृत्यु होने की जानकारी मिली. परिजनों ने मृतका के पति नरेश, ससुर सुभाष, सास लीला, जेठ अशोक, जेठानी विद्या के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कराया. चिकित्सालय की मोर्चरी में लोगों की जमा होने की सूचना पर उप अधीक्षक बुधराज सदर थाना अधिकारी हरेंद्र सिंह सोदा माय जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर और पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Report: Deepak Vyas

Trending news