भील समाज की 10 वर्षीय बालिका को उठा कर ले गए जंगल, फिर कर डाला ये घिनौना कांड
Advertisement

भील समाज की 10 वर्षीय बालिका को उठा कर ले गए जंगल, फिर कर डाला ये घिनौना कांड

उपखंड क्षेत्र बेगूं के पारसोली थाना क्षेत्र में रविवार रात्रि को शादी समारोह के दौरान हवस के भूखे भेड़िए युवक द्वारा एक 10 वर्षीय बालिका को उठा कर जंगल में ले जाने एवं उसके साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begun: उपखंड क्षेत्र बेगूं के पारसोली थाना क्षेत्र में रविवार रात्रि को शादी समारोह के दौरान हवस के भूखे भेड़िए युवक द्वारा एक 10 वर्षीय बालिका को उठा कर जंगल में ले जाने एवं उसके साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है. यह मामला पारसोली थाना क्षेत्र की मोतीपुरा पंचायत के अंतर्गत आने वाले भील बाहुल्य करा कड़ा गांव का है, जहां रविवार रात्रि को शादी समारोह के दौरान बिंदोली के बाद रात्रि 1-2 बजे के बीच एक युवक 10 वर्षीय बालिका को उठाकर जंगल में ले गया और उसके साथ दुराचार कर घायल अवस्था में वापस गांव में लाकर छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- Weather Today: राजस्थान में आज से पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय, इन जिलों में होगी बारिश

बताया गया कि बालिका द्वारा अपनी आपबीती परिजनों को सुनाने के बाद परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह मौके से भाग निकला. नन्हीं बालिका के साथ दुराचार की सूचना से पूरे गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया, गांव के लोग एवं परिजन घायल बालिका को लेकर पारसोली चिकित्सालय पहुंचे जहां उसका उपचार शुरू करवाया गया है. 

इस आशय की सूचना पर पारसोली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. पारसोली एसएचओ लोकपाल सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 

Report- Deepak Vyas 

Trending news