Chomu Samachar: Police के 'ऑपरेशन आग' ने मचाया तहलका, वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

पूछताछ में तीनों आरोपियों ने दर्जनों वाहनों की चोरी की वारदात भी कबूल की है. पुलिस ने वाहन चोरी के मामलों का भी खुलासा कर दिया है. 

Chomu Samachar: Police के 'ऑपरेशन आग' ने मचाया तहलका, वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश
आरोपी के दो अन्य साथी रवि मीणा और अमरसर निवासी मुकेश मान को भी गिरफ्तार किया है.

Chomu: राजधानी जयपुर (Jaipur) के चौमूं थाना पुलिस (Chomu Thana Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने ऑपरेशन आग (Operation Aag) के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार (Illegal weapon) के साथ एक इनामी बदमाश सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- Chomu Samachar: 'ऑपरेशन धरपकड़' बना अपराधियों की मुसीबत, ब्लाइंड मर्डर आरोपी Arrest

पूछताछ में तीनों आरोपियों ने दर्जनों वाहनों की चोरी की वारदात भी कबूल की है. पुलिस ने वाहन चोरी के मामलों का भी खुलासा कर दिया है. थानाधिकारी हेमराज सिंह गुर्जर (Hemraj Singh Gurjar) ने बताया कि शातिर आरोपी कुंजी लाल मीणा को गिरफ्तार किया गया है. कुंजी लाल मीणा पर सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले की पुलिस ने 2000 का इनाम भी रखा है. आरोपी के दो अन्य साथी रवि मीणा और अमरसर निवासी मुकेश मान को भी गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- Chomu Samachar: Valentine's Day से पहले चला 'ऑपरेशन रोमियो', मचा हड़कंप

 

पकड़े गए आरोपी जयपुर में एक फ्लैट लेकर रह रहे थे. तीनों आरोपी चौमूं के वीर हनुमान पुलिया के पास खड़े थे. इसकी चौमूं पुलिस को इत्तला मिली थी कि तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों ने पूछताछ में कई वाहन चोरियों की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. आरोपियों के कब्जे से 5 चौपहिया वाहन, एक चोरी की बाइक, एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, एक रामपुरी चाकू, 10 ऐलन-की बरामद की गई हैं. 

पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी
पकड़े गए आरोपियों ने चौमूं के अलावा  जयपुर के प्रतापनगर, महेश नगर, सांगानेर, सवाई माधोपुर के वजीरपुर में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ चोरी, मारपीट, वाहन चोर, अपरहण सहित दर्जनों मामले दर्ज हैं. फ़िलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

इन लोगों की भूमिका रही सराहनीय 
इस पूरी कार्रवाई में कॉन्स्टेबल अमित कुमार, अनूप कुमार, महेंद्र कुमार, विनोद कुमार और रामसिंह मीणा की भूमिका सराहनीय रही है.

Reporter- Pradeep Soni