Ratangarh के पड़िहारा पहुंची Kangana Ranaut, आज से शुरू होगी Tejas की Shooting

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस फ़िल्म में देश सेवा और राष्ट्रवाद का जज्बा रखने वाली एक बोल्ड लड़की का रोल दिखाया गया है. 

Ratangarh के पड़िहारा पहुंची Kangana Ranaut, आज से शुरू होगी Tejas की Shooting
पड़िहारा में बनी हवाई पट्टी के परिधि में ही यह शूटिंग की जाएगी.

Ratangarh: बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज रतनगढ़ (Ratangarh) के कस्बा पड़िहारा (Padihara) में पहुंची, जहां पर वह 3 दिन तक चलने वाली बॉलीवुड फिल्म तेजस (Tejas) की शूटिंग करेंगी. 

यह भी पढ़ें- चंबल के बीहड़ों में दुश्मनों पर ठांय-ठांय करते नजर आए Randeep Hooda!

 

आज सुबह करीब 9:00 बजे कंगना रनौत हेलीकॉप्टर के द्वारा पड़िहारा हवाई पट्टी पर पहुंची, इसके बाद कंगना रनौत अपनी वैन में जाकर बैठ गई. शाम करीब 6:00 बजे तक चलने वाली शूटिंग में आज कंगना का दृश्य फिल्माया जाएगा, जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत प्लेन से उतर कर जाते हुए दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu में पुलिस की वर्दी में धौंस जमाती दिखाई दी Sonakshi Sinha, फोटो हुई वायरल

मेगा हाईवे पर स्थित कस्बा पड़िहारा में बनी हवाई पट्टी के परिधि में ही यह शूटिंग की जाएगी, जहां पर बॉलीवुड की टीम सहित पुलिस जाब्ता भी मौके पर तैनात है.

यामिनी पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड (YAMINI PICTURES PRIVATE LIMITED) मुंबई द्वारा निर्मित फ़िल्म तेजस की शूटिंग में टीम के करीब 70 लोग मौजूद हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत की इस फ़िल्म में देश सेवा और राष्ट्रवाद का जज्बा रखने वाली एक बोल्ड लड़की का रोल दिखाया गया है. सीन आज सुनसान हवाई पट्टी पर प्लेन से उतरे हुए फिल्माया जाएगा. टेक्नॉलॉजी पर बनने वाली इस फ़िल्म में डांस और गाने भी नहीं है. यह फ़िल्म तीन घंटे की ही होगी. कस्बा पड़िहारा की हवाई पट्टी पर यह फ़िल्म की शूटिंग तीन दिन तक चलेगी. 

Reporter- Narendra Rathore